IPL 2020: सूर्यकुमार यादव की पारी से प्रभावित हुए कोच रवि शास्त्री, चयन को लेकर कही ये बड़ी बात 1

संयुक्त अरब अमीरात में खेले जा रहे आईपीएल 2020 में खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिल रहा है। आईपीएल के इस सीजन में कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन बहुत ही शानदार नजर आ रहा है, जिसमें भारत के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के द्वारा अपना दम दिखाया जा रहा है। इनमें से पिछले कई सालों से एक खिलाड़ी का लगातार उदय होता जा रहा है।

सूर्यकुमार यादव कर रहे हैं लगातार शानदार प्रदर्शन

आईपीएल में पिछले करीब 7 साल से एक ऐसा खिलाड़ी है जिसका बहुत ही शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है, लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम में इस खिलाड़ी को अब तक जगह नहीं मिल पा रहा है।

IPL 2020: सूर्यकुमार यादव की पारी से प्रभावित हुए कोच रवि शास्त्री, चयन को लेकर कही ये बड़ी बात 2

हम यहां पर बात कर रहे हैं मुंबई के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की। जो आईपीएल के हर सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। सूर्यकुमार यादव का बल्ला इस सीजन में भी बड़ा धमाका कर रहा है जिन्होंने आरसीबी के खिलाफ एक और शानदार पारी खेली।

सूर्या के बल्ले से निकली एक और विस्फोटक पारी

गुरुवार को आईपीएल के इस सीजन में मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच मैच खेला गया। यहां मुंबई इंडियंस के लिए अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से सूर्यकुमार यादव नायक बने। सूर्या ने इस मैच में तूफानी अंदाज में 79 रनों की नाबाद पारी खेली।

 

View this post on Instagram

 

Surya namaskar 🙏🏻. Stay strong and patient @surya_14kumar #MIvsRCB

IPL 2020: सूर्यकुमार यादव की पारी से प्रभावित हुए कोच रवि शास्त्री, चयन को लेकर कही ये बड़ी बात 3

A post shared by Ravi Shastri (@ravishastriofficial) on

सूर्यकुमार यादव की इस शानदार पारी के बाद हर कोई उन्हें सलाम कर रहा है। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए बड़ी बात कही। रवि शास्त्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सूर्या का फोटो पोस्ट कर लिखा कि सूर्य नमस्कार, मजबूत खड़े रहो और धैर्य बनाए रखो सूर्यकुमार।

सूर्यकुमार यादव लगातार देख रहे हैं भारतीय टीम में जगह का रास्ता

ये खिलाड़ी अपनी बल्लेबाजी कौशल से कई सालों से लगातार बेहतर से बेहतर होता जा रहा है, लेकिन चयनकर्ताओं का ध्यान इसकी तरफ नहीं आ रहा है। सूर्यकुमार यादव जब से मुंबई इंडियंस की टीम में गए हैं वो नंबर तीन पर ज्यादातर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

मुंबई इंडियंस

उन्होंने पिछले तीन सीजन से तो कमाल की बल्लेबाजी की है। इस साल भी सूर्या का बल्ला बोल रहा है और वो 12 मैच में 362 रन बना चुके हैं। अब उन्हें ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर तो जगह नहीं मिली, लेकिन ये पारी कहीं ना कहीं चयनकर्ताओं के लिए जवाब की तरह ही थी।