रवि शास्त्री ने छठे वनडे मैच से पहले दिया ये बड़ा बयान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रवि शास्त्री ने छठे वनडे मैच से पहले दिया ये बड़ा बयान, बांधे अफ्रीका के तारीफों के पूल 

रवि शास्त्री ने छठे वनडे मैच से पहले दिया ये बड़ा बयान, बांधे अफ्रीका के तारीफों के पूल

भारतीय टीम ने साउथ में इतिहास रचते हुए मंगलवार को ही 6 मैचों की वनडे सीरीज अपने नाम कर ली थी. हालाँकि अभी सीरीज का एक और मैच बचा हुआ है. जो आज 16 फरवरी शुक्रवार को खेला जा रहा है.

इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीत है और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है, लेकिन इसी मैच से पहले भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने एक बयान दिया है. जिसमे रवि शास्त्री ने भारतीय टीम को लेकर कई रोचक बातें बोली है.

मैं इस युवा टीम को कोचिंग देने से खुश हूं 

रवि शास्त्री ने छठे वनडे मैच से पहले दिया ये बड़ा बयान, बांधे अफ्रीका के तारीफों के पूल 1

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने भारतीय टीम की तारीफ करते हुए कहा,

“मैं इस युवा टीम को कोचिंग देकर काफी खुश हूं. हमारी टीम बड़े स्कोर करने की काबिलियत रखती है. अगर हमारा कोई एक खिलाड़ी भी शतक बनाता है तो हम 300 रन का स्कोर बना लेते है.

हम अपनी अच्छी शुरुआत को बर्बाद नहीं करना चाहते हैं और हमारे लड़के अच्छी शुरूआत करने के बाद बड़ी पारियां खेलने की ओर देखते है और टीम को 300 के स्कोर तक पहुँचाने की कोशिश करते है, उन्होंने अबतक ऐसा सीरीज में किया भी है.”

अच्छा प्रदर्शन दोहराने से जीत सकते है 5-1 से सीरीज 

रवि शास्त्री ने छठे वनडे मैच से पहले दिया ये बड़ा बयान, बांधे अफ्रीका के तारीफों के पूल 2

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने आगे अपने बयान में 5-1 से सीरीज जीतने को लेकर कहा,

“हम एक समय में एक मैच ले रहे हैं. हम सीरीज को सीधे 5-1 से जीतने की तरफ नहीं देख रहे हैं. हम सिर्फ अपनी प्रक्रिया को ठीक रखने और पिछले अच्छे प्रदर्शन वाली कुछ चीजों को दोहराने की कोशिश करेंगे. अगर हम इसे मैदान पर निष्पादित करते हैं, तो शायद हम 5-1 से सीरीज जीत सकते है.”

हमारे लड़कों ने यहाँ बहुत कुछ सीखा 

रवि शास्त्री ने छठे वनडे मैच से पहले दिया ये बड़ा बयान, बांधे अफ्रीका के तारीफों के पूल 3

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने आगे अपने बयान में कहा,

“हमारे लड़कों ने यहाँ बहुत शानदार क्रिकेट खेली है और बहुत कुछ सीखा है. हमारी टीम 15 महीनों के बाद और ज्यादा बेहतर हो जायेगी.

यहाँ मैदानों पर दर्शकों की संख्या शानदार हैं. यह सीरीज हमारे लिए भी बहुत प्रतिस्पर्धी रही है. हालाँकि, अभी यह 4-1 दिख रहा है, लेकिन साउथ अफ्रीका भी सीरीज के तीन मैचों में एक समय हमारे लिए काफी प्रतिस्पर्धी थी.”

Related posts

Leave a Reply