रवि शास्त्री ने नेट्स में आकर की गेंदबाज़ी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

INDvSL: दूसरे टी-20 के अभ्यास सत्र के दौरान नेट पर आया एक मिस्ट्री स्पिनर, रोहित, धोनी जैसे खिलाड़ी भी रह गए हैरान 

INDvSL: दूसरे टी-20 के अभ्यास सत्र के दौरान नेट पर आया एक मिस्ट्री स्पिनर, रोहित, धोनी जैसे खिलाड़ी भी रह गए हैरान

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाना है. ऐसे में दुसरे टी-20 से पहले भारतीय टीम अपनी तैयारी में किसी ही तरह की कोई भी कमी नही रखनी नही चाहती है. रोहित अपनी कप्तानी में पहली टी-20 सीरीज अपने नाम करना चाहते है. वही श्रीलंका भी इस मैच को जीत कर इस सीरीज में बनी रहना चाहती है. वही भारत की नेट सत्र के दौरान के मिस्ट्री स्पिनर भी आ गया, जिससे देख कर सब हैरान रह गए.

INDvSL: दूसरे टी-20 के अभ्यास सत्र के दौरान नेट पर आया एक मिस्ट्री स्पिनर, रोहित, धोनी जैसे खिलाड़ी भी रह गए हैरान 1

ये मिस्ट्री स्पिनर की स्पिन देख कर सब रह गए हैरान 

टीम इंडिया के अभ्यास सत्र के दौरान रवि शास्त्री ने भी गेंदबाज़ी में हाथ अजमाने शुरू किये. इस दौरान वो भी बल्लेबाजों को अभ्यास करा रहे थे. रवि शास्त्री ने ये गेंदबाज़ी रघु की निगरानी में की.

आप को बता दे कि रघु बल्लेबाजों को 145-150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से अभ्यास कराते है.रवि शास्त्री अपने जमाने के अच्छे स्पिनर रह चुके है. रवि शास्त्री ने गेंदबाज़ी करते हुए ये फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की.

रोहित करना चाहेंगे बड़ा धमाल 

INDvSL: दूसरे टी-20 के अभ्यास सत्र के दौरान नेट पर आया एक मिस्ट्री स्पिनर, रोहित, धोनी जैसे खिलाड़ी भी रह गए हैरान 2

पहले टी-20 मैच में रोहित कुछ ख़ास नही कर सके थे, इस वजह से वो इस मैच में बड़ा धमाल करना चाहेंगे. वही पहले मैच में अच्छा करने वाले मनीष पाण्डेय इस मैच में भी अपनी छाप छोड़ना चाहेंगे. इसके अलावा गेंदबाज़ में जयदेव उनादकट भी अपने प्रदर्शन से सबका ध्यान अपनी और खींचना चाहेंगे.

श्रीलंका भी करना चाहेगी वापसी 

INDvSL: दूसरे टी-20 के अभ्यास सत्र के दौरान नेट पर आया एक मिस्ट्री स्पिनर, रोहित, धोनी जैसे खिलाड़ी भी रह गए हैरान 3

श्रीलंका टीम का प्रदर्शन पिछली बार की सीरीज की तुलना में अच्छा रहा है. ऐसे में पहले वन डे और टेस्ट में इंडिया को चौकाने के बाद एक बार फिर से जीत हासिल कर के टी-20 सीरीज में वापसी करना चाहेगी. वही लंका के बल्लेबाज़ भी इस मैच में कुछ अलग करना चाहेगे. ये मैच आज 7 बजे से इंदौर में खेला जाएगा.

Related posts

Leave a Reply