रवि शास्त्री ने की सौरव गांगुली की तारीफ, लोगों ने कहा नौकरी सभी को प्यारी होती है

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रवि शास्त्री ने की सौरव गांगुली की तारीफ, लोगों ने कहा नौकरी सभी को प्यारी होती है 

रवि शास्त्री ने की सौरव गांगुली की तारीफ, लोगों ने कहा नौकरी सभी को प्यारी होती है

कोलकाता के ईडन गार्डन्स में भारतीय क्रिकेट टीम ने ऐतिहासिक पिंक बॉल टेस्ट बांग्लादेश क्रिकेट टीम के साथ खेला. दर्शकों से खचाखच ईडन गार्डन्स में भारत की तेज गेंदबाजी आक्रमक के सामने बांग्लादेशी टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. इस मैच को रोमांचक बनाने के लिए बीसीसीआई ने कोई कसर नहीं छोड़ी. इसपर टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली की तारीफ करते नजर आए.

रवि शास्त्री ने की गांगुली की तारीफ

टीम इंडिया ने कोलकाता में खेले गए पहले डे-नाइट टेस्ट में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए आसान जीत दर्ज की. मैच अपने नाम करने के बाद मुख्य रवि शास्त्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए डे-नाइट टेस्ट के लिए सौरव गांगुली की तारीफ की.

मगर दादा और शास्त्री बीच के रिश्ते कुछ खास मीठे नहीं है लेकिन कोच का ये तारीफ भरा पोस्ट क्रिकेट फैंस को रास नहीं आया. मगर एक बार फिर शास्त्री ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. दोनों कई बार एक दूसरे पर कटाक्ष करते दिखे हैं.

कुछ इरह ट्रोल हो रहे शास्त्री

पिंक बॉल टेस्ट जीतकर टीम इंडिया ने जीत ली सीरीज

रवि शास्त्री ने की सौरव गांगुली की तारीफ, लोगों ने कहा नौकरी सभी को प्यारी होती है 1

बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत ने 2-0 से जीत दर्ज की है. पिछले कुछ वक्त में भारतीय तेज गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. इसके लिए तेज गेंदबाजों की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम होगी.

पहली पारी में बांग्लादेश को 106 और दूसरी पारी में 195 रनों पर समेट दिया और टीम इंडिया को पारी और 46 रनों से शानदार जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. इस जीत के साथ टीम इंडिया चल रही विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में 360 अंकों के साथ नंबर-1 पर काबिज है.

Related posts