रवि शास्त्री ने कहा भारतीय टीम डे-नाईट टेस्ट खेलने के लिए नहीं तैयार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रवि शास्त्री ने अपने ही बात से मारी पलटी तो पहले भड़की COA और अब सुनाया ये फैसला 

रवि शास्त्री ने अपने ही बात से मारी पलटी तो पहले भड़की COA और अब सुनाया ये फैसला

भारत ने अभी तक एक भी डे-नाईट टेस्ट मैच नहीं खेला है. दिसम्बर में एडिलेट के मैदान पर होने वाले टेस्ट मैच का प्रस्ताव डे-नाईट टेस्ट के लिए था. अब भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने साफ़ मना कर दिया है कि भारतीय टीम अभी पिंक बॉल के साथ डे नाईट मैच खेलने के लिए तैयार नहीं है.

पहले कोच रवि शास्त्री इस होने वाले डे-नाईट टेस्ट मैच के पक्ष में थे. लेकिन अब अचानक उन्होंने अपना रुख बदल लिया है. यह जानकारी सुप्रीप कोर्ट द्वारा बनायी गयी प्रशासक समिति के एक सदस्य की प्रतिक्रिया से सामने आयी है.

पहले रवि शास्त्री ने कहा था कुछ और 

रवि शास्त्री ने अपने ही बात से मारी पलटी तो पहले भड़की COA और अब सुनाया ये फैसला 1

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया

”यह वास्तव में हैरान करने वाला है कि जिस व्यक्ति ने तीन महीने पहले कहा था कि दर्शकों को जुटाने के लिए यह जरुरी है. और अब वह अचानक से बदल गए. उन्होंने प्रशासक समिति को बता दिया कि टीम को अभी तैयार होने के लिए 12 से 18 महीने की जरूरत है.”

रवि शास्त्री ने अपने ही बात से मारी पलटी तो पहले भड़की COA और अब सुनाया ये फैसला 2

इसके साथ ही अधिकारी का कहना था कि

”अब देखना होगा कि जो तीन महीने पहले तैयार थे अब 12 से 18 महीने की मांग कर रहे हैं. अभी इस बात का कोई संकेत नहीं है कि अभ्यास कैसे क्या होगा.”

बता दें इससे पहले वेस्टइंडीज के भारत दौरे पर एक डे-नाइट टेस्ट होना था, लेकिन शास्त्री की इस राय और सीओए के इस फैसले के बाद उसकी गुंजाइश भी खत्म हो गई है.

इससे पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के जेम्स सदरलैंड ने बीते दिनों कहा था कि वह डे-नाइट टेस्ट के लिए बीसीसीआई को मनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अब रवि शास्त्री के बयान के बाद ऐसी सारी संभावनाएं ही खत्म हो गई हैं. ऑस्ट्रेलिया टूर से पहले भारतीय टीम को इंग्लैंड के दौरे पर भी जाना है.

Related posts

Leave a Reply