बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर के साथ अफेयर की खबरों पर रवि शास्त्री ने दी प्रतिक्रिया 1

भारतीय क्रिकेट और बॉलीवुड जगत का बड़ा ही खास रिश्ता है। बॉलीवुड में जुड़े लोग भारतीय क्रिकेट को खूब पसंद करते हैं और साथ ही फॉलो भी करते हैं, तो वहीं भारतीय क्रिकेटर्स का बॉलीवुड की एक्ट्रेस के साथ भी खूब कनेक्शन देखने को मिले हैं। भारतीय क्रिकेट इतिहास को उठाकर देखे तो कई क्रिकेटर्स का बॉलीवुड की हसीनाओं के साथ रिश्तें रहे हैं।

कोच रवि शास्त्री के इस एक्ट्रेस से अफेयर की खबरें

भारत के अब तक देखा जाए तो कई खिलाड़ियों का बॉलीवुड की एक्ट्रेस के साथ अफेयर की खबरें रही हैं। जिसमें भारत के कुछ खिलाड़ियों ने तो इन्हें अपनी लाइफ पार्टनर बनाया तो कुछ का लिंक तो रहा लेकिन अफेयर तक ही सीमित रहा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर के साथ अफेयर की खबरों पर रवि शास्त्री ने दी प्रतिक्रिया 2

जब भारत के क्रिकेट का बॉलीवुड के साथ कनेक्शन की बात करें तो मौजूदा खिलाड़ियों का नाम सुनने में आता है तो कोई खास बात नहीं लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री का नाम अगर बॉलीवुड की किसी हसीना के साथ पाया जाए तो हैरानी तो होगी ही।

20 साल छोटी निमरत कौर से कनेक्शन की अफवाह

ऐसा ही कुछ 59 साल के भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री और बॉलीवुड की अभिनेत्री निमरत कौर के बीच संबंध की अफवाहें उड़ रही हैं। सोशल मीडिया में मुख्य कोच रवि शास्त्री और उनसे उम्र में 20 साल छोटी एक्ट्रेस निमरत कौर के साथ अफेयर की चर्चा छायी हुई है।

रवि शास्त्री

बॉलीवुड की 39 साल की निमरत कौर लंच बॉक्स और एयरलिफ्ट जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। रवि शास्त्री और निमरत के बीच साल 2018 में अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर भी ये खबरें खूब देखने को मिली।

रवि शास्त्री ने खबरों को बताया गाय के गोबर का भार

लेकिन 2018 की उन खबरों का रवि शास्त्री ने पूरी तरह से खंडन किया है। उन्होंने मिड डे के साथ बात करते हुए काफी निराशा व्यक्त की और इस खबर पर भड़के नजर आए। यहां तक कि उन्होंने इन रिपोर्ट्स को गाय का गोबर तक करार दिया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर के साथ अफेयर की खबरों पर रवि शास्त्री ने दी प्रतिक्रिया 3

शास्त्री ने कहा कि “जब ये गोबर का सबसे बड़ा भार है, तब कुछ नहीं कहना है। तब मैं गाय का गोबर कह रहा हूं तो आपको समझना चाहिए।”