रविचंद्रन अश्विन ने किया था चैलेंज, युजवेंद्र चहल ने चैलेंज किया स्वीकार 

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रविचंद्रन अश्विन ने किया था चैलेंज, युजवेंद्र चहल ने चैलेंज किया स्वीकार  

रविचंद्रन अश्विन ने किया था चैलेंज, युजवेंद्र चहल ने चैलेंज किया स्वीकार 

रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल अपनी शानदार स्पिन गेंदबाजी के लिए पहचाने जाते हैं, लेकिन शायद आपकों पता नहीं होगा, कि यह दोनों ही भारतीय क्रिकेटर काफी अच्छा शतरंज भी खेलते हैं. युजवेंद्र चहल, तो शतरंज में काफी ऊचे स्तर तक खेल चुके हैं. इसी बीच इन दोनों ही भारतीय क्रिकेटरों के बीच शतरंज का एक मैच भी तय हो गया है.

अश्विन ने किया था चैलेंज

अपने कंप्यूटर में शतरंज खेलने की एक तस्वीर रविचंद्रन अश्विन ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की थी. साथ ही उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “कंप्यूटर के साथ काफी आसान हो गया है. यह मुझे नींद में डाल रहा है. क्या कोई मुझे इससे अधिक चुनौती पेश कर सकता है.”

युजवेंद्र चहल ने चैलेंज किया स्वीकार

रविचंद्रन अश्विन के ही जूनियर गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया है. चहल ने अश्विन के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, “अश्विन भाई एक गेम मेरे साथ “

बता दें, कि युजवेंद्र चहल शतरंज के एक माहिर खिलाड़ी माने जाते हैं. जब न्यूजीलैंड की टीम भारत दौरे पर थी, तब उन्होंने शतरंज के इस खेल में न्यूजीलैंड के स्पिनर ईश सोढी को भी हराया था.

 

 

अश्विन ने मैच किया तय

युजवेंद्र चहल के इस कमेंट का रविचंद्रन अश्विन ने भी जवाब दिया है. उन्होंने थ्म्स्प की इमोजी पोस्ट करते हुए तय लिखा है. जिसका मतलब यह है कि भारत के इन दोनों क्रिकेटरों के बीच अब जल्द ही शतरंज का एक मैच होना है. अब देखना दिलचस्प होगा कि दोनों में से कौन सा भारतीय स्पिनर इस मुकाबले को जीतता है.

 

 

 

Related posts