रविचंद्रन अश्विन ने सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को बताया हार का जिम्मेदार

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2019

DCvsKXIP : रविचंद्रन अश्विन ने सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को बताया हार का जिम्मेदार 

DCvsKXIP : रविचंद्रन अश्विन ने सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को बताया हार का जिम्मेदार

दिल्ली कैपिटल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को आईपीएल 2019 के 37वें लीग मुकाबले में 5 विकेट के अंतर से हरा दिया. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाये. जवाब में दिल्ली की टीम ने मिले हुए लक्ष्य को 19.4 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

टीम की हार से कप्तान रविचंद्रन अश्विन काफी दुखी है. उन्होंने अपनी पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में अपनी टीम के बल्लेबाजों को हार का जिम्मेदार बताया है.

ओस की वजह से आई हमें दिक्कत 

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने अपनी पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा, “मुझे लगता है, कि ओस की वजह से हमारा यह स्कोर कम पड़ गया. स्पिनरों के लिए गेंद को पकड़ना काफी कठिन हो गया था.”

हमें दुःख है, कि मुजीब आज चोटिल था

मुजीब उर रहमान के चोट की जानकारी देते हुए रविचंद्रन अश्विन ने कहा, “हमें दुःख है, कि मुजीब आज चोटिल था और वह नहीं खेल पाया. वह हमारी टीम का एक बहुत महत्वपूर्ण खिलाड़ी है. उसे पिछले साल भी चोट लगी थी और अब इस साल भी उसे चोट लग गई. यह बात हमारे लिए काफी निराशाजनक है. हालाँकि, हमारे पास उसके विकल्प के तौर पर कुछ अच्छी प्रतिभाएं है.”

दुर्भाग्य से हमारे पास बोर्ड पर नहीं थे पर्याप्त रन 

रविचंद्रन अश्विन ने अपनी पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में आगे कहा, “गेल की शानदार पारी खेलने के बावजूद हम बीच में कई विकेट गंवाते चले गये. दुर्भाग्य से आज हमारे पास बोर्ड पर पर्याप्त रन नहीं थे. आज हमारी फील्डिंग भी अच्छी नहीं थी, हमने कुछ आसान बाउंड्री दी.

अगर हमारे पास आखिरी ओवर में 12-13 होते, तो हम इस मैच को जीत सकते थे. हालाँकि, श्रेयस अय्यर को श्रेय जाना चाहिए, उसने अंत तक रहकर अपनी टीम को मैच जीताया है.”

आज डेब्यू करने वाले हरप्रीत को लेकर अश्विन ने कहा, “हरप्रीत ने यहां तक पहुँचने के लिए एक लंबा सफर तय किया है. उन्होंने जूनियर क्रिकेट में काफी विकेट लिए है, इसलिए आज हमने उन पर अपना भरोसा दिखाया.”

रविचंद्रन अश्विन ने आगे कहा, “हमने 10 मैचों में काफी अच्छा क्रिकेट खेला है, फिलहाल हमने कुछ मैच जीते हैं और कुछ हारे हैं, लेकिन अब समय आ गया है, कि हम टूर्नामेंट में गति पकड़े और जीत की लय हासिल करे.”

 

 

 

 

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts