रविचंद्रन अश्विन ने किंग्स इलेवन पंजाब से अलग होने का बड़ा संकेत दिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रविचंद्रन अश्विन ने किंग्स इलेवन पंजाब से अलग होने का बड़ा संकेत दिया 

रविचंद्रन अश्विन ने किंग्स इलेवन पंजाब से अलग होने का बड़ा संकेत दिया

भारतीय टीम के ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का हिस्सा हैं। आईपीएल 2018 की निलामी में टीम ने उन्हें अपने साथ जोड़ा है। इसके साथ ही उन्हें टीम का कप्तान भी बनाया गया था। उनके कप्तान रहते टीम दो आईपीएल खेली और दोनों में ही प्लेऑफ में पहुंचने में असफल रही लेकिन खिलाड़ी के तौर पर अश्विन ने अच्छा प्रदर्शन किया है।

ट्रे़ड होने की खबरें

रविचंद्रन अश्विन ने किंग्स इलेवन पंजाब से अलग होने का बड़ा संकेत दिया 1

आईपीएल 2020 के लिए खिलाड़ियों को ट्रेड करने की अंतिम तारीख 14 नवंबर है। काफी समय से खबरें आ रही है कि किंग्स इलेवन पंजाब रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स के साथ ट्रेड कर सकती है।

अश्विन या फिर पंजाब की तरफ से इसे लेकर कोई बयान नहीं आया है लेकिन मीडिया में खबरें काफी दिनों से चल रही है। अब अश्विन की तरफ से किंग्स इलेवन पंजाब छोड़ने का संकेत आ गया है।

ट्विटर से आया संकेत

रविचंद्रन अश्विन ने किंग्स इलेवन पंजाब से अलग होने का बड़ा संकेत दिया 2 रविचंद्रन अश्विन ने किंग्स इलेवन पंजाब से अलग होने का बड़ा संकेत दिया 3

रविचंद्रन अश्विन ने अपने ट्विटर बायो से से किंग्स इलेवन पंजाब का नाम हटा दिया है। पहले उनके बायो में इंडियन क्रिकेट टीम, तमिलनाडु और किंग्स इलेवन पंजाब का नाम था लेकिन अब सिर्फ इंडियन क्रिकेट टीम और तमिलनाडु का नाम ही है। ऐसे में साफ़ ही जाता है कि वह किंग्स इलेवन पंजाब से अलग हो सकते हैं।

टीम से कई नाम जुड़े

अनिल कुंबले

किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल 2020 से पहले कई बड़े नाम अपने साथ जोड़े हैं। फ्रेंचाइजी ने भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज गेंदबाज और कोच रहे अनिल कुंबले को डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट बनाया है। कुंबले इससे पहले मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के का हिस्सा भी रह चुके हैं।

इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान जॉर्ज बेली को अपना बल्लेबाजी कोच बनाया है। इसके साथ ही दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज जोंटी रोड्स को अपना फील्डिंग कोच बनाया है। पंजाब ने अभी तक आईपीएल की ट्रॉफी नहीं जीती है। टीम 2014 में फाइनल तक पहुंची थी लेकिन इसके अलावा फाइनल में भी नहीं पहुँच पाई है।

Related posts