लाइव मैच में खुली आंखो से सो रहे थे ओबेड मैक्कॉय, गंवाया अश्विन को रन आउट करने का मौका!
लाइव मैच में खुली आंखो से सो रहे थे ओबेड मैक्कॉय, गंवाया अश्विन को रन आउट करने का मौका!

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में ही कप्तान रोहित शर्मा और विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की विस्फोटक पारी के दम पर भारत मैच जीतने के साथ-साथ 5 मैचों की टी20 सीरीज में भी 1-0 की बढ़त बना ली है। भारतीय टीम के आखिरी ओवरों के दौरान दिनेश कार्तिक के साथ स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने मिलकर मेजबाज टीम के सामने 191 रनों का लक्ष्य खड़ा करने में अहम भूमिका निभाई। अपनी बल्लेबाजी के दौरान अश्विन के बल्ले से एक छक्का भी निकला, तो वहीं उनकी बल्लेबाजी के दौरान एक पल ऐसा भी रहा जिसकी उम्मीद फैंस ने कभी नहीं की थी और वो नजारा देखते ही हैरान रह गये।

अश्विन ने कार्तिक के साथ मिलकर लूटे रन

Dinesh Karthik, Ravichandran Ashwin
Dinesh Karthik, Ravichandran Ashwin

कप्तान रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मुकाबले में अपनी पुरानी लय में वापसी करते हुए अर्धशतकीय पारी खेलकर आउट हुए। हालांकि उनके आउट होने के बाद मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज कुछ खास कमाल करने में कामयाब नहीं रहे। इसी बीच दिनेश कार्तिक आगे आकर भारतीय पारी को संभालते हुए रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के साथ मिलकर कुछ रन जोड़े। इसी बीच अश्विन के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी कल्पना फैंस ने भी नहीं थी।

फैंस ने नहीं की थी कल्पना

 Ravichandran Ashwin
Ravichandran Ashwin, Obed mccoy

ब्रायन लारा स्टेडियम में खेले गये पहले मुकाबले में टीम इंडिया की तरफ से दिनेश कार्तिक विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम के सामने 191 रनों का लक्ष्य रखने में कामयाब रही। इसी बीच स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin), कार्तिक का बखूबी साथ निभाया। उन्होंने भले ही 13 रनों की पारी खेली हो लेकिन इस दौरान उनके बल्ले से एक छक्का भी निकला। इतना ही नहीं भारतीय पारी की 18वें ओवर के दौरान मेजबाज टीम के ओबेड मैक्कॉय के पास उन्हें रन आउट करने का भी अच्छा मौका था लेकिन पता नहीं वो लाइव मैच के दौरान क्या सोचने लगे और आसान सा रनआउट मिस कर दिया।

ओबेड ने नहीं किया रन आउट

R Ashwin, Obed Mccoy
R Ashwin, Obed Mccoy

भारतीय पारी की 18वें ओवर की तीसरी गेंद पर दिनेश कार्तिक ने गेंद को लॉन्ग ऑन की तरफ सीधा खेला। उन्होंने रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को दूसरे रन के लिए बुलाया और अश्विन ने भी कार्तिक को मना नहीं किया और वो रन लेने के लिए भागे। मौके का फायदा उठाटे हुए फील्डर ने गेंद सीधा मैक्कॉय की तरफ फेका और मैक्कॉय ने भी गेंद को आसानी से पकड़ लिया लेकिन उस दौरान उनके दिमाग में क्या चल रहा था यह किसी को भी मालून नहीं और इसी बीच वह रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को रन आउट कराने में चूक गये। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है।

बता दें कि पहले मुकाबले में टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम के सामने 191 रनों का लक्ष्य रखा जिसके बदले में वेस्टइंडीज टीम 122 रन ही बनाने में कामयाब रही। भारत ने आसानी से मुकाबला अपने नाम कर लिया और सीरीज में भी 1-0 से बढ़त बनाने में कामयाब रही।