पोंटिंग, हसी, वॉन, मार्क वॉ और ब्रैड हैडिन को इस तरह ट्रोल कर रविचंद्रन अश्विन ने दिया जवाब 1

भारतीय क्रिकेट टीम ने गाबा टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को हराकर एक ऐतिहासिक जीत दर्ज की और बॉर्डर-गावस्कर सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया। इस शानदार जीत के बाद टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए, उन सभी विदेशी खिलाड़ियों की बोलती बंद कर दी जिन्होंने भारत का इस सीरीज को जीतना असंभव बताया था।

एडिलेट टेस्ट के बाद विदेशी दिग्गजों की थी भविष्यवाणी

रविचंद्रन अश्विन

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए इस दौरे की शुरुआत अच्छी नहीं हुई थी। एडिलेट टेस्ट में मात्र 36 रन पर ऑलआउट होने के चलते पूरे क्रिकेट जगत में भारत का मजाक बन रहा था और तमाम दिग्गजों का मानना था कि भारत का ये सीरीज जीतना असंभव है।

रिकी पोंटिंग, मार्क वॉ, माइकल वॉन, मिचेल क्लार्क, ब्रैड हैडिन ने भारत के हारने की बात कही थी। यहां तक की इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने तो ये तक कह दिया था कि भारत इस सीरीज को 4-0 से हारेगा। लेकिन इन सभी की भविष्यवाणी धरी की धरी रह गई और भारत ने ऑस्ट्रेलिया के चारों खाने चित करके सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया।

रविचंद्रन अश्विन ने किया पोस्ट

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने सिडनी टेस्ट मैच में भारत को ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की अनगिनत गेंदें शरीर पर खाईं थी। जिसके बाद वह चोटिल हो गए थे और गाबा टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं बन सके।

मगर अब जबकि गाबा टेस्ट जीतकर भारत ने सीरीज को अपने नाम कर लिया है, तो अश्विन ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए उन सभी विदेशी खिलाड़ियों की भविष्यवाणियों का जवाब दिया है। अश्विन ने एक फोटो शेयर की, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें उन सभी खिलाड़ियों के बयान हैं, जो उन्होंने शुरुआत में दिए थे। साथ ही अश्विन ने भारत की एक विनिंग फोटो भी शेयर की और कैप्शन में लिखा- पिछले चार हफ्तों में आपके द्वारा मिले प्यार और सपोर्ट के लिए तहेदिल से शुक्रिया।