विश्व के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर अश्विन ने भी माना कुलदीप यादव का लोहा, दिया ये नया नाम | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विश्व के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर अश्विन ने भी माना कुलदीप यादव का लोहा, दिया ये नया नाम 

विश्व के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर अश्विन ने भी माना कुलदीप यादव का लोहा, दिया ये नया नाम

भारतीय टीम के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन वर्तमान में तो भारतीय टीम के लिए नहीं खेल रहे है, चयनकर्ता बार-बार कह रहे है, कि स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को आराम दिया गया है, लेकिन देखा जाये तो अश्विन आराम फरमाने की जगह फिलहाल रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में अपनी राज्य की टीम तमिलनाडु के लिए खेल रहे है.

नहीं सुलझ रही अश्विन को लेकर गुत्थी

विश्व के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर अश्विन ने भी माना कुलदीप यादव का लोहा, दिया ये नया नाम 1

फिलहाल अश्विन को आराम दिया गया है या बाहर किया गया है इस बात की गुत्थी तो नहीं सुलझ पा रही है, क्योंकि अगर चयनकर्ता कह रहे है, कि उन्हें आराम दिया गया है, तो वह पहले इंग्लैंड में जाकर काउंटी क्रिकेट व अब भारत में रणजी टूर्नामेंट क्यों खेल रहे है.

टीम से अपने को बाहर किये जाने या आराम दिये जाने को लेकर अब भारतीय टीम के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने खुद टाइम्स ऑफ़ इंडिया (टीओआई) को एक इंटरव्यू दिया है. जिसमे उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए कई रोचक बाते कही है.

पिछले कुछ सालों में खराब प्रदर्शन नहीं किया है मैंने 

विश्व के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर अश्विन ने भी माना कुलदीप यादव का लोहा, दिया ये नया नाम 2

भारतीय टीम के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने समाचार पत्र टाइम्स ऑफ़ इंडिया (टीओआई) से अपने एक बयान में कहा,

“मैं अभी वर्तमान में भारतीय टीम में ना होने से बिलकुल निराश नहीं हूं, क्योंकि मैं जानता हूं, कि एक दिन जरुर मेरी भारतीय टीम में वापसी हो जायेगी,

क्योंकि वैसे भी मैंने पिछले कुछ सालों में वनडे व टी20 क्रिकेट में बहुत खराब प्रदर्शन नहीं किया है, इसलिए जब भी मुझे टीम में मौका मिलेगा, तो मैं अपनी गेंदबाजी में और ज्यादा सुधार लाने की कोशिश करूँगा और टीम को जीत दिलाने का प्रयास करूँगा.”

कुलदीप क्वालिटी गेंदबाज

विश्व के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर अश्विन ने भी माना कुलदीप यादव का लोहा, दिया ये नया नाम 3

भारतीय टीम के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने समाचार पत्र टाइम्स ऑफ़ इंडिया (टीओआई) से अपने बयान में आगे कुलदीप यादव के बारे में बात करते हुए कहा, “मुझे खुशी है, कि कुलदीप यादव जैसा युवा स्पिनर भारतीय टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहा है चाइनामैन गेंदबाज हमेशा ही एक क्वालिटी गेंदबाज होता है और यही बात कुलदीप में भी है वह एक “क्वालिटी गेंदबाज” है.”

रणजी के पहले मैच ही निकाले 4 विकेट 

विश्व के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर अश्विन ने भी माना कुलदीप यादव का लोहा, दिया ये नया नाम 4

आपको बता दे, कि अश्विन वर्तमान में रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट खेल रहे है. जहां उन्होंने रविवार को अपनी रणजी टीम तमिलनाडु के लिए खेलते हुए आंध्र प्रदेश के खिलाफ 71 रन देकर 4 महत्यपूर्ण विकेट निकाले.

Related posts

Leave a Reply