विडियो: कल रात कुछ ऐसे बनाया था धोनी और अश्विन ने लेंडल सिमोंस कों बेवकूफ

sagar mhatre / 29 August 2016

महेंद्र सिंह धोनी दुनिया के सबसे बेहतरीन विकेटकीपर हैं. और महेंद्र सिंह धोनी की स्टंपिंग के क्या कहने. महेंद्र सिंह धोनी अगर विकेटकीपिंग कर रहे हो, तो बल्लेबाज हमेशा आगें जाने के बारें में दस बार सोचता हैं. लेकिन कल भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए मैच में लेंडल सिमन्स ये भूल गये.

यह भी पढ़े: पिंक बॉल के विरोध में उतरा दिग्गज भारतीय स्पिनर

वेस्टइंडीज ने जिस तरह की बल्लेबाजी पहले मैच में की थी, उस तरह का प्रदर्शन उनके बल्लेबाज दुसरे मैच में नहीं कर पाए. वेस्टइंडीज की पारी दुसरे मैच में 143 रनों पर अॉल आउट हो गयी. मोहम्मद शमी और अमित मिश्रा ने वेस्टइंडीज के सलामी जोड़ी को आउट कर दिया.

फिर मार्लोन सैमुयल और लेंडल सिमन्स भारतीय स्पिनरों के खिलाफ अच्छा नहीं कर पाए, और जैसे तैसे रन बनाए.

वेस्टइंडीज की पारी के दसवें ओवर में लेंडल सिमन्स ने भारतीय गेंदबाजों पर हमला करने की कोशिश किया, लेकिन रविचंद्रन अश्विन ने अपना जलवा दिखाते हुए लेंडल सिमन्स को अपने जाल में फँसा दिया.

यह भी पढ़े: वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच रद्द होने से नाराज धोनी ने अम्पायर कों लेकर दिया बड़ा बयान

लेंडल सिमन्स ने अश्विन के खिलाफ आगें आकर खेलने की कोशिश की, लेकिन अश्विन ने अपना दिमाग लगाया, और सिमन्स के खिलाफ वाईड गेंद डाली. उस गेंद से सिमन्स काफी दूर रहें, और महेंद्र सिंह धोनी ने सीधे गेंद पकड़कर लेंडल सिमन्स को स्टंप आउट किया.

भारत और वेस्टइंडीज के बीच फ्लोरिडा में खेला गया दुसरा टी ट्वेंटी मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया. भारतीय टीम बल्लेबाजी करने के लिए उतरी थी, और उसने 2 ओवर खेल लिए थे, लेकिन तभी बारिश आयी, और मैच नहीं हो पाया.

यह भी पढ़े: तिलकरत्ने दिलशान ने सन्यास के साथ ही कप्तान एंजलो मैथ्यूज कों लेकर दिया विवादित बयान

यहां देखे वो विडियो जिसमे अश्विन और धोनी ने सिमन्स को कैसे अपने जाल में फंसाया: