रविचंद्रन अश्विन ने कोरोना वायरस के बहाने रोहित शर्मा को किया ट्रोल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रविचंद्रन अश्विन ने कोरोना वायरस के बहाने रोहित शर्मा को किया ट्रोल 

रविचंद्रन अश्विन ने कोरोना वायरस के बहाने रोहित शर्मा को किया ट्रोल

कोरोना वायरस ने 80 से ज्यादा देशों में अपने पैर पसार लिए हैं। चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ यह वायसर हजारों लोगों की जान ले चुका है। अभी तक करीब 1 लाख लोग उनकी चपेट में हैं। अभी तक इसका कोई इलाज नहीं आया है। इसी वजह से लोगों के बीच काफी खौफ का माहौल है। भारत में ही इसके 30 से ज्याद मरीज मिल चुके हैं।

छूने से फैलता है

रविचंद्रन अश्विन ने कोरोना वायरस के बहाने रोहित शर्मा को किया ट्रोल 1

कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से यह बीमरी दूसरे व्यक्तियों को भी लग सकती है। इसी वजह से लोगों के एक-दूसरे से दूर रहने के लिए कहा जा रहा है। आपस में हाथ मिलने से भी मना किया जा रहा है।

सलाह दी जा रही है कि हाथ मिलाने की जगह हाथ जोड़ कर अभिवादन करें। लाइलाज बीमारी होने की वजह से लोग ऐसा कर भी रहे हैं। इसके साथ ही लगातार हाथों को धोने के लिए भी सलाह दी जा रही है।

रोहित शर्मा को किया ट्रोल

रविचंद्रन अश्विन ने कोरोना वायरस के बहाने रोहित शर्मा को किया ट्रोल 2

भारतीय टीम के ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने उपकप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को ट्रोल कर दिया है। अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच 2018 में हुई टेस्ट सीरीज का एक वीडियो शेयर किया है।

इसमें रोहित शर्मा अच्छी गेंदबाजी के लिए अश्विन को हाथ मिलाकर बधाई देने जाते हैं लेकिन अश्विन का ध्यान कहीं और होता है और वह रोहित से हाथ नहीं मिला पाते हैं। अब उन्होंने यही वीडियो शेयर कर सभी को हाथ नहीं मिलाने की सलाह दी है। इसके हाथ ही रोहित शर्मा से हाथ नहीं मिलाने पर खुद को शाबाशी भी दी।

आईपीएल की तैयारी में अश्विन

आईपीएल 2020 में रविचंद्रन अश्विन दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले हैं। 2018 और 2019 में वह किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान थे लेकिन फ्रेंचाइजी ने उन्हें ट्रेड कर लिया है। वह भारतीय वनडे टीम का हिस्सा नहीं हैं और इसी वजह से आईपीएल में ही खेलते नजर आने वाले हैं।

दूसरी तरफ रोहित शर्मा चोट की वजह से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के अंतिम मैच में उनके काफ में परेशानी हुई थी। उनके चोटिल होने के बाद से भारतीय टीम ने कोई मैच नहीं जीता है।

देखें वीडियो:

Related posts