रविचंद्रन अश्विन ने इस पाकिस्तान के बल्लेबाज को बताया अपना

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रविचंद्रन अश्विन इस पाकिस्तानी बल्लेबाज को मानते हैं अपना पसंदीदा 

रविचंद्रन अश्विन इस पाकिस्तानी बल्लेबाज को मानते हैं अपना पसंदीदा

भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं. जहाँ पर वो अपने फैन्स को जवाब देते हुए नजर आते हैं. अब वर्ष 2019 के अंत में एक बार फिर से रविचंद्रन अश्विन ने अपने फैन्स के सवालों का जवाब दे रहे हैं. अब उन्होंने अपना पसंदीदा पाकिस्तानी बल्लेबाज का नाम बताया है.

रविचंद्रन अश्विन ने बताया अपने पसंदीदा पाकिस्तानी बल्लेबाज का नाम

रविचंद्रन अश्विन इस पाकिस्तानी बल्लेबाज को मानते हैं अपना पसंदीदा 1

ऑफ़ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ जुड़े हुए नजर आते हैं. वो फैन्स द्वारा पूछे गये सवालों का जवाब भी देते हुए नजर आते हैं. अब उन्होंने एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए अपना पसंदीदा पाकिस्तानी बल्लेबाज का नाम बताया है.

एक फैन ने उनसे पूछा था की पाकिस्तान के किस बल्लेबाज को आप पसंद करते हैं. जिसका जवाब देते हुए रविचंद्रन अश्विन ने पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज सईद अनवर का नाम लिया. सईद अनवर पाकिस्तान टीम के बड़े सलामी बल्लबाजो की गिनती में आते हैं. जिसमें उन्होंने कई बड़े रिकॉर्ड भी बनाया है.

दशक में सबसे बड़े स्टार खिलाड़ी हैं रविचंद्रन अश्विन

रविचंद्रन अश्विन इस पाकिस्तानी बल्लेबाज को मानते हैं अपना पसंदीदा 2

भारत के लिए गेंद के साथ रविचंद्रन अश्विन इस दशक में बहुत बड़े मैच विनर खिलाड़ी है. जिसमें उन्होंने 27.15 के औसत से 564 विकेट लिए हैं. जिसके कारण उन्होंने खुद को भारत के लिए एक बड़ा मैच विनर साबित किया है.

अश्विन बल्ले के साथ भी टीम के लिए उपयोगी साबित हुए हैं. सईद अनवर को पसंदीदा बताने के अलावा भी अश्विन ने कई और बड़े विवाद पर अपनी राय रखी थी. उसके अलावा उन्होंने आईपीएल के दौरान हुई मांकडिंग पर भी अपनी राय रखी थी. जिसपर एक फैन ने अश्विन से सवाल पूछा था.

पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी थे सईद अनवर

रविचंद्रन अश्विन इस पाकिस्तानी बल्लेबाज को मानते हैं अपना पसंदीदा 3

 

पूर्व पाकिस्तान टीम के सलामी बल्लेबाज सईद अनवर ने अपनी टीम के लिए 55 टेस्ट मैच में 45.53 की औसत से 4052 रन बनाये थे. जिसमें उन्होंने 11 शतक भी लगाए थे. 247 एकदिवसीय मैच में सईद अनवर ने 39.22 के औसत से 8824 रन बनाये थे. जिसमें उनके नाम 20 शतक दर्ज थे. सईद अनवर आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करते थे.

Related posts