अपने हमशक्ल को देखकर भौचक्के रह गए रविंद्र जडेजा, कहा- काफी ज्यादा मिलता है...

मनुष्य को लेकर एक बात प्रचलित है कि एक व्यक्ति के सात हमशक्ल हो सकते हैं। दरअसल, इसमें कितनी सच्चाई है, यह एक शोध का विषय है परन्तु कई ऐसे व्यक्तियों के हमशकल हमारे आस पास देखने को मिल जाते हैं ।

बता दें कि आज हम इस विषय पर इसलिए चर्चा कर रहे हैं क्योंकि भारतीय क्रिकेट के शानदार खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का भी एक हमशकल सामने आया है और वो भी क्रिकेट खेल से जुड़ा है। जब यह खबर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) तक पहुंची तो उनके आंखों को भरोसा नहीं हुआ और उन्होंने इसको लेकर एक बयान दिया जिसकी अब चर्चा हो रही है ।

रवींद्र जडेजा अपने हमशक्ल को देख रह गए दंग

अपने हमशक्ल को देखकर भौचक्के रह गए रविंद्र जडेजा, कहा- काफी ज्यादा मिलता है... 1

सौराष्ट्र क्रिकेट टीम के कप्तान जयदेव उनादकट ने हाल ही में सोशल मीडिया पर रवींद्र जडेजा की तरह दिखने वाले क्रिकेटर की तस्वीर शेयर की । इस फोटो को भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भी देखा और इस बात से वह काफी हैरान हुए। उनादकट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ईरानी कप 2022 मैच के दौरान की एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर को देखकर हर कोई हैरान था, क्योंकि जिस बल्लेबाज की तस्वीर उनादकट ने शेयर की थी वह बिल्कुल रवींद्र जडेजा की तरह लग रहा था।

जयदेव उनादकट ने उस खिलाड़ी की तस्वीर शेयर की जिसकी तस्वीर का नाम मोटिवेशनल मांकड़ रखा गया है। उनादकट ने मैच के दौरान तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “टीम में जुड़े जड्डू…” उनादकट के इस ट्वीट पर रवींद्र जडेजा ने जवाब दिया, “हाहाहा… काफी ज्यादा मिलता है.”.।

प्रेरक मांकड का क्रिकेट करियर

अपने हमशक्ल को देखकर भौचक्के रह गए रविंद्र जडेजा, कहा- काफी ज्यादा मिलता है... 2

उभरते हुए स्टार प्रेरक मांकड ने इस साल की शुरुआत में पंजाब किंग्स के साथ आईपीएल में पदार्पण किया था। आईपीएल के दौरान प्रेरक मांकड ने अपने इंस्टाग्राम से जडेजा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में भी जडेजा और प्रेरक मांकड एक जैसे नजर आ रहे हैं.

23 अप्रैल 1994 को जन्मे प्रेरक ,जडेजा जैसे ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। प्रेरक मांकड़, रवींद्र जडेजा को सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर खिलाड़ी मानते हैं और उनकी तरह खेलना चाहते हैं।

28 वर्षीय प्रेरक मांकड़ ने अपने प्रथम श्रेणी और लिस्ट ए करियर में चार शतक और 19 अर्द्धशतक बनाए हैं। ईरानी ट्रॉफी 2022 में, उन्होंने सोमवार को शेष भारत के खिलाफ दूसरी पारी में 72 रन बनाए। प्रेरक मांकड़ ने अब तक 36 प्रथम श्रेणी मैचों में 33.38 की औसत से 1669 रन बनाए हैं। उन्होंने 43 लिस्ट ए मैचों में 39.79 की औसत से 1353 रन बनाए हैं। इसके साथ ही प्रेरक ने प्रथम श्रेणी में 35 और लिस्ट ए में 30 विकेट लिए हैं। अब रन बनाने के साथ अब उनका जडेजा के हमशकल होने कि खबर काफी सुर्ख़ियों मे हैं ।