प्रीति जिंटा से किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी लेना चाहता है ये खिलाड़ी, खुद बोला दिल की बात 1

आईपीएल 2018 के लिए सभी 8 टीम के फ्रेंचाइजी और मेंटर या कोच अपनी टीम की रूप-रेखा को अंतिम रूप देने में लगे हुए हैं। आईपीएल कि रिटेंशन और नीलामी प्रकिया सब कुछ खत्म हो चुकी है। सभी टीमों के फ्रेंचाइजियों ने अपनी-अपनी टीम के लिए खिलाड़ियों को नीलामी में खरीद लिया है। इस बार कई टीम के खिलाड़ी बदले गए हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी चाहते हैं अश्विन

प्रीति जिंटा से किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी लेना चाहता है ये खिलाड़ी, खुद बोला दिल की बात 2

 

इस बार कई टीम को अपने नए कप्तान का चुनाव भी करना है। इनमें कोलकाता, दिल्ली और पंजाब की टीम शामिल हैं। इन तीनों टीमों में नए कप्तान देखने को मिलेंगे। प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने इस बार अपने टीम में काफी बदलाव किया है। एक ओर पंजाब के पुराने खिलाड़ी युवराज सिंह की टीम में वापसी हुई है वहीं दूसरी ओर अश्विन भी इस बार पंजाब की ओर से खेलते हुए दिखेंगे।

इस बार पंजाब की टीम को भी नए कप्तान का चुनाव करना होगा। ऐसे में दर्शक भी काफी उत्साहित है कि पंजाब की टीम के कप्तान कौन बनेंगे। हमने भी कुछ नामों पर अंदाजा लगाया है कि शायद ये खिलाड़ी कप्तान बन सकते हैं।

अगर कप्तानी मिली तो करूंगा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन: अश्विन

प्रीति जिंटा से किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी लेना चाहता है ये खिलाड़ी, खुद बोला दिल की बात 3

प्रीति जिंटा से किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी लेना चाहता है ये खिलाड़ी, खुद बोला दिल की बात 4

प्रीति जिंटा की टीम में युवराज सिंह, क्रिस गेल, डेविड मिलर और रविंद्रचंद्र अश्विन जैसे खिलाड़ी हैं। जिनमें से किसी एक को टीम का नया कप्तान चुनना होगा। इस बीच भारतीय ऑफ स्पिनर अश्विन ने आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन की कमान संभालने की इच्छा जाहिर की है।

विजय हजारे ट्रॉफी में गुजरात के खिलाफ खास गेंदबाजी करने वाले अश्विन ने कहा कि मैं अपनी घरेलू टीम के लिए कप्तानी कर चुका हूं, अब अगर मुझे किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी मिलती है, तो मैं इसे अच्छे से निभाउंगा। हालांकि अश्विन ने ये भी कहा कि अभी किंग्स इलेवन पंजाब टीम के साथ उनकी कप्तानी को लेकर कोई बात नहीं हुई है।

7.6 करोड़ में प्रीति ने अश्विन को खरीदा

प्रीति जिंटा से किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी लेना चाहता है ये खिलाड़ी, खुद बोला दिल की बात 5

31 वर्षीय गेंदबाज अश्विन ने कहा कि उन्होंने तमिलनाडु टीम के लिए कप्तानी की और बतौर कप्तान अच्छा प्रदर्शन भी किया है।

अश्विन ने कहा कि “मैंने तमिलनाडु के लिए टी-20 मैचों का नेतृत्व नहीं किया है, लेकिन मैं किसी भी मौके को हाथ से जाने नहीं देता। अगर मुझे किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी मिलती है तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा।”

अश्विन को किंग्स इलेवन पंजाब की को ऑनर प्रीति जिंटा ने 7.6 करोड़ में खरीदा है। उम्मीद है कि इस बार आईपीएल में पंजाब के कप्तान के तौर अश्विन एक नई भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Leave a comment