श्रीलंका के खिलाफ रविन्द्र जडेजा रच सकते है इतिहास, इस मामले में बन सकते है दुनिया के नम्बर 1 खिलाड़ी | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

एडिटर च्वाइस

श्रीलंका के खिलाफ रविन्द्र जडेजा रच सकते है इतिहास, इस मामले में बन सकते है दुनिया के नम्बर 1 खिलाड़ी 

श्रीलंका के खिलाफ रविन्द्र जडेजा रच सकते है इतिहास, इस मामले में बन सकते है दुनिया के नम्बर 1 खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा ने भारतीय टेस्ट टीम की कामयाबी में पिछले कुछ समय से बड़ा महत्वपूर्ण भूमिका निभायी है। रविन्द्र जडेजा ने भारतीय टीम के पिछले घरेलु सीजन में जबरदस्त गेंदबाजी के साथ ही बल्लेबाजी में भी उपयोगी योगदान दिया है। रविन्द्र जडेजा के इस हरफनमौला प्रदर्शन से विराट एंड कंपनी को टेस्ट क्रिकेट में बहुत बड़ा फायदा पहुंचा है।

रविन्द्र जडेजा श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शाकीब को कर सकते हैं पीछे

रविन्द्र जडेजा को भले ही भारतीय सीमित ओवर की टीम से नजरअंदाज किया जा रहा हो, लेकिन टेस्ट टीम में रविन्द्र जडेजा का महत्व कुछ अलग ही है। रविन्द्र जडेजा ने अपने इस जबरदस्त ऑलराउंडर प्रदर्शन से टेस्ट के नंबर एक ऑलराउंडर बनने का कारनामा किया था लेकिन बांग्लादेश के अनुभवी ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकीब अल हसन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर इसे हथिया लिया।

ऑलराउंडर्स की सूची में शाकीब से केवल 8 अंक पीछे हैं जड्डू

भले ही रविन्द्र जडेजा से नंबर एक ऑलराउंडर का ताज शाकीब ने छिन लिया हो लेकिन 16 नवंबर से श्रीलंका के खिलाफ शुरू होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में रविन्द्र जडेजा के पास एक बार फिर से नंबर एक ऑलराउंडर का ताज हासिल करने का मौका है। ऐसे में रविन्द्र जडेजा पर निगाहें रहेंगी कि वो शाकीब अल हसन को किस तरह से पीछे छोड़ते हैं। फिलहाल रविन्द्र जडेजा शाकीब से 8 अंक पीछे हैं।

वीडियो ऑफ द डे

रविन्द्र जडेजा के पास नंबर एक गेंदबाज बनने का भी है बड़ा मौका

रविन्द्र जडेजा के पास टेस्ट ऑलराउंडर का ताज हासिल करने का मौका है और इसके साथ ही रविन्द्र जडेजा टेस्ट क्रिकेट में गेंदबाजी में भी एक बार फिर से नंबर एक गेंदबाज बन सकते हैं। रविन्द्र जडेजा टेस्ट के नंबर एक गेंदबाज इंग्लैंड के दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन से 12 अंक ही पीछे हैं ऐसे में रविन्द्र जडेजा ने श्रीलंका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में गेंद और बल्ले से योगदान देने में कामयाब रहे तो वो एक बार फिर से ऑलराउंडर्स और गेंदबाजी में नंबर एक का स्थान हासिल कर लेंगे।

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *