अप्रैल महीने में फुस्स रहने वाले रविंद्र जडेजा का दिखता है मई में जलवा, क्या आज जीता पायेंगे सीएसके को

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रविंद्र जडेजा आलराउंडर प्रदर्शन कर आज दिला सकते है चेन्नई को जीत, ये रही वजह 

रविंद्र जडेजा आलराउंडर प्रदर्शन कर आज दिला सकते है चेन्नई को जीत, ये रही वजह

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में आज फाइनल मुकाबला खेला जाने वाला है जिसमें महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स था सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाने वाला है। यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर रात 7 बजे से खेला जाने वाला है। जिसमें रविंद्र जडेजा का भी कमाल देखने को मिल सकता है क्योंकि ये इस महीने में बहुत अच्छा खेलते है।

रविंद्र जडेजा आलराउंडर प्रदर्शन कर आज दिला सकते है चेन्नई को जीत, ये रही वजह 1
© IPL/BCCI

याद हो कि आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना और ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा को करोड़ों रुपयों में रिटेन किया था जिन्होंने इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया है।

बता दें कि क्रिकेट जगत की एक वेबसाइट पर साझा किए गए आंकड़ों पर नज़र डालें, तो जडेजा की गेंदबाजी अक्सर अप्रैल के महीने ज्यादा तटस्थ रही थी, और मई में उन्होंने जबरदस्त वापसी करते हुए अच्छी गेंदबाजी की है। अप्रैल में, जडेजा ने जहाँ चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 14 ओवर फेंके थे तो मई के महीने में इन्होंने 25 ओवर डाले है जिसमें इन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। साथ ही इन्होंने मई के महीने में फील्डिंग भी बहुत अच्छी की है।

रविंद्र जडेजा आलराउंडर प्रदर्शन कर आज दिला सकते है चेन्नई को जीत, ये रही वजह 2
© IPL/BCCI

अगर हम इनके आंकड़ों नजर डालें तो इन्होंने अप्रैल के महीने में 14 ओवर करते हुए कुल 8.21 की इकोनॉमी रेट से 115 दिए है जिसमें महज 2 ही विकेट अपनी झोली में डाल पाए है। जबकि अगर मई महीने की बात करें तो, 25 ओवर करते हुए 6.56 की इकोनॉमी रेट से कुल 164 रन देते हुए आठ विकेट अपने नाम किये है। इस तरह आप देख सकते है कि जडेजा आज के फाइनल मैच में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले है।

रविंद्र जडेजा जिन्होंने इस आईपीएल सीजन में 15 मैचों में 10 विकेट लिए है जबकि बल्ले से ज्यादा कुछ ख़ास नहीं कर पाए है और 89 रन बनाये है साथ ही इस सीजन में इन्होंने एक बार एक मैच में 3 विकेट भी निकाले है।

Related posts

Leave a Reply