हार्दिक पांड्या वह लगा बैन तो सिडनी वनडे में यह खिलाड़ी ले सकता है उनकी जगह
Connect with us

एडिटर च्वाइस

AUSvsIND: हार्दिक पांड्या पर लगा बैन तो सिडनी वनडे में यह खिलाड़ी ले सकता है उनकी जगह

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल पर दो मैच का बैन लगाने की सिफारिश हो चुकी है। सीओए के सदस्य विनोद राय ने यह सिफारिश की है। दोनों खिलाड़ी कुछ दिन पहले कॉफी विथ करण नाम के रियलिटी शो में गए थे और वहां महिलाओं के बारे में कई टिप्पणियाँ की थी। इसके बाद से दोनों विवाद में घिरे हुए हैं।

सिडनी वनडे से हो सकते हैं बाहर

हार्दिक पांड्या पर बैन लगने की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन जल्द इसपर फैसला आ सकता है। अगर उनपर बैन लगता है तो वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी वनडे मैच से बाहर हो सकते हैं।

पांड्या एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ हुए मैच में चोटिल हो गये थे। इसके बाद उन्होंने अभी तक भारतीय टीम के लिए एक भी मैच नहीं खेला है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम दो टेस्ट में वह जरुर टीम का हिस्सा थे।

रविन्द्र जडेजा को मिल सकती है जगह

हार्दिक पांड्या के बाहर होने के बाद रविन्द्र जडेजा को सिडनी वनडे में खेलने का मौका मिल सकता है। जडेजा ने अंतिम दो टेस्ट मैच में गेंद और बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया था।

एशिया कप में हार्दिक के चोट लगने के बाद उन्होंने करीब एक साल बाद भारतीय टीम में वापसी की थी। उसके बाद से उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है और हार्दिक के वापस आने पर उन्हें बाहर बैठना पड़ सकता था।

चहल भी हो सकते हैं बाहर

सिडनी वनडे में अगर हार्दिक पांड्या टीम का हिस्सा नहीं होते तो यजुवेंद्र चहल को भी बेंच पर बैठना पड़ सकता है। हार्दिक के टीम में नहीं होनी की वजह से भारतीय टीम को अतरिक्त तेज गेंदबाज के साथ उतरना पड़ सकता है।

ऐसे में चहल को बेंच पर ही बैठना पड़ा पड़ेगा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई टी-20 सीरीज में भी उन्हें के भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। अब वनडे में भी वैसा ही हो सकता है।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Must See