रविन्द्र जडेजा ने पिच पर किया डांस, कप्तान कोहली ने ऐसे दिया रिएक्शन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रविन्द्र जडेजा ने पिच पर किया डांस, कप्तान कोहली ने ऐसे दिया रिएक्शन 

रविन्द्र जडेजा ने पिच पर किया डांस, कप्तान कोहली ने ऐसे दिया रिएक्शन

पहला टेस्ट मैच जीतने के बाद अब भारतीय टीम 11 अक्टूबर को पुणे क्रिकेट स्टेडियम में दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खेला जा रहा है. दूसरे दिन के खेल में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक शानदार दोहरा लगा दिया है. उनका अच्छा साथ रविन्द्र जडेजा दे रहे हैं. इन सब के साथ ही मैच में कई  ऐसे मौके भी आए जब  रविन्द्र जडेजा को अंपायर की फटकार और चेतावनी का सामना करना पड़ा था.

रविन्द्र जडेजा ने पिच पर किया डांस, कप्तान कोहली ने ऐसे दिया रिएक्शन 1

रविन्द्र जडेजा ने पिच पर किया डांस

रविन्द्र जडेजा

वैसे पिच पर दौड़ना बल्लेबाजों के लिए मना होता है, इसके बाद भी आज के मैच के दौरान एक मौका ऐसा भी आया जब जडेजा को दक्षिण अफ्रीका के एक खिलाड़ी ने पिच पर दौड़ने से मना किया था.

इसके बाद अब एक बार फिर ऐसा मौका आया है जब जडेजा ने पिच पर डांस किया है, हुआ कुछ ऐसा कि जब एक बार फिर जडेजा पिच पर दौड़ने जा रहे थे इसके बाद उनको याद आया और वो पिच से हट कर फिर अपनी जगह वापस आ गए थे, यह देख खुद कप्तान कोहली भी हंसने लगे थे.

 

मैच में पहले भी कर चुके हैं यह गलती

रविन्द्र जडेजा

इन सब से पहले जडेजा ने एक बार फिर बीच पिच में दौड़ने की कोशिश की थी. ऐसा पहली बार नहीं है, जब जडेजा को डेंजर जोन पर दौड़ता देखा जा रहा हो, इससे पहले भी कई बार वह ऐसा कर चुके हैं. इसके बाद अंपायर ने रविन्द्र जडेजा को बीच पिच पर दौड़ने से मना किया था.

साथ ही दक्षिण अफ्रीका दक्षिण अफ़्रीकी खिलाड़ियों ने रविन्द्र जडेजा पर अपना गुस्सा भी जताया साथ ही दक्षिण अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज डीन एल्गर, तो जडेजा के पास आकर उनसे बीच विकेट पर दौड़ने से मना करने लगे.

 

Related posts