रविन्द्र जडेजा ने मुंबई के खिलाफ किया कुछ ऐसा, जिसे देख चौक गए सभी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रविन्द्र जडेजा ही है दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिल्डर नहीं है यकीन तो देख लीजिये कल रात के कैच की ये वीडियो 

रविन्द्र जडेजा ही है दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिल्डर नहीं है यकीन तो देख लीजिये कल रात के कैच की ये वीडियो

आईपीएल का एक रोमांचक मैच 28 अप्रैल को मुंबई में खेला गया. यह मैच सबसे उपर क्घल रही टीम चेन्नई सुपर किंग्स और सबसे नीचे चल रही टीम मुंबई इंडियन्स के बीच खेला गया. यह मैच वाकई काफी मजेदार साबित हुआ. इसका टॉस रोहित शर्मा ने जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया.

चेन्नई नहीं कर पाई कुछ खास

रविन्द्र जडेजा ही है दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिल्डर नहीं है यकीन तो देख लीजिये कल रात के कैच की ये वीडियो 1

पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई कुछ खास कमाल नाही दिखा पाई. चेन्नई की तरफ से सुरेश रैना ने 47 गेंदों में छह चौके और चार छक्कों की मदद से नाबाद 75 रनों की पारी के दम पर 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 169 रन बनाए. रैना के अलावा अंबाती रायुडू ने 46 रनों का योगदान दिया.

मुंबई ने की धमाकेदार शुरुआत 

रविन्द्र जडेजा ही है दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिल्डर नहीं है यकीन तो देख लीजिये कल रात के कैच की ये वीडियो 2

170 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम मुंबई इंडियन्स ने धमाकेदार शुरुआत की. मुंबई के लिए रोहित शर्मा ने कप्तानी पारी खेली और 33 गेंदों में छह चौके तथा दो छक्कों की मदद से नाबाद 56 रन बनाए. इविन लुइस ने 43 गेंदों पर तीन चौके और दो छक्कों की मदद से 47 रन बनाए. सूर्यकुमार यादव ने 44 रनों का योगादान दिया.

जडेजा ने दिखाया अपना जादू 

रविन्द्र जडेजा ही है दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिल्डर नहीं है यकीन तो देख लीजिये कल रात के कैच की ये वीडियो 3

इसी के साथ ही मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेल रहे रविन्द्र जडेजा ने कुछ ऐसा कर दिखाया जिसके बाद से उनके नाम की चर्चा चारों ओर फैली हुई हैं. रविन्द्र जडेजा ने टीम के लिए कई बार शानदार प्रदर्शन किया और जीत में अहम भूमिका निभाई है. जडेजा ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं और फील्डिंग भी बहुत अच्छी करते हैं.

शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में जडेजा ने दर्शकों को रोमांचित कर दिया. उन्होंने एक बेहद मुश्किल कैच को पकड़कर दर्शकों को हैरत में डाल दिया. जडेजा ने इस कैच को पकड़कर मुंबई के एक अच्छे बल्लेबाज को पवेलियन भेजा.

पकड़ा शानदार कैच

रविन्द्र जडेजा ही है दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिल्डर नहीं है यकीन तो देख लीजिये कल रात के कैच की ये वीडियो 4

दरअसल यह बात तब की है जब मुंबई के ओपनर बल्लेबाज सुर्यकुमार यादव और इविन लुईस मैदान पर आए आए. इस पारी का 10वां ओवर स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह कर रहे थे. भज्जी ने 10वें ओवर की पांचवीं गेंद शॉर्ट फेंकी. इसे सूर्यकुमार ने डीप मिड-विकेट की तरफ खेला, जहां रविन्द्र जडेजा खड़े थे.

वो गेंद को देखते ही उसकी तरफ भागे और लपकर कैच पकड़ा लिया. यह कैच बहुत ही शानदार था. इसके लिए साथी खिलाड़ियों ने जडेजा की पीठ थपथपाई. साथ ही मैच के अंत में बेस्ट कैच लेने के अवार्ड से भी नवाजा गया. उनके इस शानदार प्रदर्शन का विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Related posts

Leave a Reply