रविन्द्र जडेजा के पिता ने कहा, 'मेरी बहु को मत देना वोट, हम BJP नहीं कांग्रेस के साथ हैं' 1

Ravindra Jadeja: भारतीय क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा चोट के चलते क्रिकेट के मैदान से भले ही दूर हो लेकिन  चुनावी मैदान में वो अपनी पत्नी के लिए प्रचार-प्रसार में कोई कमी नहीं छोड़ रहे है. गुजरात में विधानसभा चुनाव में कई हाई प्रोफाइल उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे है. इस सेलेब्रिटी उम्मीदवारों में भारतीय टीम के आलराउंडर जडेजा की पत्नी भी चुनाव लड़ रही है. रिवाबा जामनगर नॉर्थ सीट से खड़ी है लेकिन रिवाबा को अपने घर में ही मतभेदों का सामना करना पड़ रहा है. जडेजा के पिता अपनी ही बहू के खिलाफ़ चुनाव प्रचार कर रहे है और उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

मेरी बहु को वोट न देकर कांग्रेस को दो

Ravindra Jadeja

गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए प्रचार प्रसार अब थम गया है. रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपनी पत्नी रिवाबा की जीत के लिए उनके प्रचारक के तौर पर काफी काम किया है लेकिन उनके खुद के पिता ही उनका साथ नहीं देते हुए नजर आ रहे है. जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा अपनी बहु के खिलाफ़ कांग्रेस के उम्मीदवार का प्रचार करते हुए नजर आ रहे है. सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो में अपनी बहू को वोट ना देने की अपील करते हुए अनिरुद्ध सिंह ने कहा,

“मैं अनिरुद्ध सिंह जडेजा कांग्रेस उम्मीदवार बिपेंद्र सिंह जडेजा को वोट देने की अपील कर रहा हूं. वह मेरे छोटे भाई की तरह हैं. मैं विशेष रूप से राजपूत मतदाताओं से बिपेंद्र सिंह को वोट देने की अपील करता हूं.”

बता दें रिवाबा के खिलाफ उनके ससुर ही नहीं बल्कि उनकी ननद भी खिलाफ प्रचार कर रही है. दिलचस्प बात यह है कि रीवाबा की ननद नयनाबा कांग्रेस पार्टी की सदस्य हैं. जामनगर उत्तर के लिए रीवाबा के नाम की घोषणा किए जाने से एक दिन पहले नयनाबा ने कहा था “अगर पार्टी किसी नए चेहरे को नामांकित करती है तो बीजेपी इस सीट पर अपना कब्जा खो सकती है.”

रिवाबा ने दिया जवाब – यह कोई मुद्दा नहीं

रविन्द्र जडेजा के पिता ने कहा, 'मेरी बहु को मत देना वोट, हम BJP नहीं कांग्रेस के साथ हैं' 2

बता दें, रविन्द जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी को उनके ससुर और ननद के द्वारा समर्थन ना दिए जाने की चर्चा आजकल हर तरफ हो रही है. पति के अपने पक्ष में और ननद के विरोध में प्रचार किये जाने की बीच रिवाबा ने भी अपना बयान दिया गया है. उनके परिवार की आपसी कलह पर जवाब देते हुए रिवाबा ने कहा

“ये पहली बार नहीं है कि एक परिवार में अलग-अलग विचारधारा के लोग हों. उन्होंने कहा था, मेरे ससुर और मेरी ननद कांग्रेस सदस्य के तौर पर अपनी पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं. इसमें कोई भी बड़ा मुद्दा नहीं है.”

गुजरात विधानसभा की कुल 182 सीटों में से 89 सीटों पर पहले चरण में मतदान हो रहा है. पहले चरण में भाजपा ने नौ, कांग्रेस ने छह और आप ने पांच महिला उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है. पहले चरण के कुल 788 उम्मीदवारों में से 718 पुरुष और केवल 70 महिला उम्मीदवार हैं.