रविंद्र जडेजा ने विश्व कप से बाहर होने के बाद देशवासियों को दिया इमोशनल मैसेज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रविंद्र जडेजा ने विश्व कप से बाहर होने के बाद देशवासियों से भावुक होकर कही ये बात 

रविंद्र जडेजा ने विश्व कप से बाहर होने के बाद देशवासियों से भावुक होकर कही ये बात

विश्व कप 2019 भारतीय टीम का सफर समाप्त हो चुका है। लीग मैचों के बाद पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर रहने वाली टीम इंडिया को सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हार मिली। भारत को मिल रही लगातार जीत में टॉप आर्डर का अहम योगदान था लेकिन इस मैच में टॉप के बल्लेबाज नहीं चली। निचले क्रम में अच्छी लड़ाई की लेकिन जीत नहीं दिला सकते।

रविंद्र जडेजा का शानदार प्रदर्शन

रविंद्र जडेजा

विश्व कप के अभ्यास मैच में अर्धशतक बनाने वाले रविंद्र जडेजा को टूर्नामेंट में लगातार बेंच पर बैठना पड़ा था। श्रीलंका के खिलाफ अंतिम लीग मैच में उन्हें खेलने का मौका मिला और फिर सेमीफाइनल में भी मौका दिया गया।

न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मैच में उन्होंने किफायती गेंदबाजी करते हुए एक विकेट लिया वहीं शानदार फील्डिंग करते हुए कैच लपके और रन आउट किये। बल्लेबाजी में भी हार की मुंह से निकलकर टीम को जीत के करीब ले गये।

ट्विटर पर दिया इमोशनल मैसेज

रविंद्र जडेजा ने बल्ले से 59 गेंदों में 77 रनों की पारी खेली। यह पूरे टूर्नामेंट में किसी भी भारतीय मध्यक्रम के बल्लेबाज का सबसे बड़ा स्कोर है। इसके बावजूद टीम को जीत नहीं मिलने के बाद जडेजा ने सोशल मीडिया पर लिखा

“खेल ने मुझे हर गिरावट के बाद उठते रहने और हार न मानने की सीख दी है। प्रत्येक और हर प्रशंसक को धन्यवाद कम पड़ जायेंगे, जो मेरी प्रेरणा का स्रोत रहे हैं। आपके सहयोग के लिए धन्यवाद। प्रेरणा देते रहिये और मैं अपनी आखिरी सांस तक अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा। आप सभी को प्यार।”

Related posts