रविन्द्र जडेजा ने कर दिया ऐसा ट्वीट जिसे देख हर क्रिकेट प्रेमी बहुत ज्यादा निराश 

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रविन्द्र जडेजा ने कर दिया ऐसा ट्वीट, जिसे देख हर क्रिकेट प्रेमी बहुत ज्यादा निराश  

रविन्द्र जडेजा ने कर दिया ऐसा ट्वीट, जिसे देख हर क्रिकेट प्रेमी बहुत ज्यादा निराश 

बैंगलौर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर भारतीय टीम और अफगानिस्तान की टीम के बीच 14 जून से 18 जून के बीच एक ऐतहासिक टेस्ट मैच खेला जाना है.

आपकों बता दें, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद् (आईसीसी) से मान्यता मिलने के बाद यह अफगानिस्तान की टीम का पहला टेस्ट मैच होगा.

मैच में बारिश के आसार 

रविन्द्र जडेजा ने कर दिया ऐसा ट्वीट, जिसे देख हर क्रिकेट प्रेमी बहुत ज्यादा निराश  1

आपकों यह भी बता दें, कि भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले जाने वाले इस टेस्ट मैच में बारिश की बहुत ज्यादा संभावना है. इनदिनों बैंगलौर में पूरी तरीके से काले बादल छाये हुए है. जिस वजह से यह कहा जा सकता है, कि भारत और अफगानिस्तान के बीच होने वाला यह टेस्ट मैच बारिश के कारण रद्द हो सकता है.

बैंगलौर के मौसम का मजा ले रहे जडेजा

रविन्द्र जडेजा ने कर दिया ऐसा ट्वीट, जिसे देख हर क्रिकेट प्रेमी बहुत ज्यादा निराश  2

आपकों बता दें, कि भारतीय टीम इन दिनों बैंगलौर में ही है. भारतीय टीम के खिलाड़ी बीसीसीआई की नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में ट्रेनिंग कर रहे है.

इसी बीच भारतीय टीम के दिग्गज ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की है. जिसमे उन्होंने बैंगलौर के मौसम का हाल बताया है.

रविन्द्र जडेजा ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘हैलो बेंगलुरु….बहुत खूब मौसम’ 

यहाँ देखे रविन्द्र जडेजा 

जडेजा के इस ट्वीट से क्रिकेट प्रेमी निराश 

रविन्द्र जडेजा ने कर दिया ऐसा ट्वीट, जिसे देख हर क्रिकेट प्रेमी बहुत ज्यादा निराश  3

आपकों बता दे, कि रविन्द्र जडेजा ने जो तस्वीर अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर डाली है. उसे देख करोड़ो क्रिकेट प्रशंसक बहुत निराश हुए है, क्योंकि हर कोई क्रिकेट प्रेमी चाहता है, कि भारत और अफगानिस्तान के बीच होने वाले ऐतहासिक टेस्ट मैच में बारिश का कोई खलल ना पड़े, लेकिन रविन्द्र जडेजा द्वारा डाली गई तस्वीर से भारत-अफगानिस्तान मैच में बारिश की संभावना बहुत ज्यादा नजर आ रही है.

ऐसा रहा है रविन्द्र जडेजा का अबतक का क्रिकेट करियर 

रविन्द्र जडेजा ने कर दिया ऐसा ट्वीट, जिसे देख हर क्रिकेट प्रेमी बहुत ज्यादा निराश  4
रविन्द्र जडेजा अबतक भारतीय टीम के लिए कुल 35 टेस्ट मैच और 136 वनडे मैच व 40 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल चुके है. जिसमे जडेजा ने वनडे में 31.38 की औसत से 1914 रन, टेस्ट में 29.4 की औसत से 1176 रन व टी-20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 116 रन बनाये हुए है.

रविन्द्र जडेजा ने 35 टेस्ट मैच में 165 विकेट, 136 वनडे मैच में 155 विकेट व 40 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच में 31 विकेट लिए हुए है.

Related posts

Leave a Reply