रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का नाम भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर के ऑलराउंडर की लिस्ट में शुमार है। जडेजा जो भी करते हैं, वो चर्चा का विषय बन जाता है। रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) सोशल पर काफी एक्टिव रहते हैं और मेजदार कमेंट भी करते रहते हैं। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसा काम किया है जिसकी चारों तरफ चर्चा हो रही है।

अपने लुक को लेकर सुर्खियों में हैं जडेजा

रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। इसी बीच उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका लुक बेहद ही खतरनाक नजर आ रहा है। रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इस लुक में साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की तरह दिखाई दे रहे हैं।

उनका यह खतरनाक लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। उन्होंने यह लुक हाल ही में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की सुपर हिट फिल्म ‘पुष्पाः दा राइज’ से ली है जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। फैंस जडेजा के इस लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं।

जडेजा का लुक हो रहा है वायरल

गौरतलब है कि रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का यह लुक काफी वायरल हो रहा है। इस तस्वीर में हम देख सकते हैं कि वो बीड़ी पीते दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म ‘पुष्पाः दा राइज’ का एक डॉयलॉग भी लिखा है और साथ में चेतावनी भी लिखी है। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि यह सिर्फ एक ग्राफिकल रिप्रेजेंटेशन है। सिगरेट, बीड़ी और तंबाकू का सेवन स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होता और इससे कैंसर होता है। अर्थात इसका सेवन ना करें। हालांकि, फैंस को जडेजा का लुक बहुत पंसद भी आ रहा है।

कुलदीप यादव ने खींची जडेजा की टांग

आपको बता दें कि इस पोस्ट पर कुलदीप यादव ने रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की टांग खींची है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा था कि अगली फिल्म का इंतज़ार…! जिसके बाद जडेजा ने रिप्लाई करते हुए लिखा था, हां एनसीए में शूटिंग होगी। वहीं, जडेजा को यह फिल्म इतनी पसंद आई कि उन्होंने इस फिल्म के डायलॉग को बोलते हुए एक वीडियो को भी शेयर किया था।