अवार्ड फंक्शन में चोर नजरो से भाभी अनुष्का को देख रहे थे जडेजा पकड़े गये तो सुननी पड़ी ये बात 1

भारतीय क्रिकेट टीम मंगलवार को बैंगलुरू में इकठ्ठा हुई। बैंगलुरू में मंगलवार को बीसीसीआई का वार्षिक पुररस्कार सम्मेलन हुआ। जिसमें भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों ने भाग लिया। भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों को इस दौरान सम्मानित किया गया।

https://www.instagram.com/p/Bj7rI5qFSgc/?hl=en&tagged=virushka

विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा भी पहुंची बीसीसीआई अवार्ड सेरेमनी में

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी बीसीसीआई की इस अवार्ड सेरेमनी में पहुंचे। बैंगलुरू में हुई बीसीसीआई की इस मेगा अवार्ड सेरेमनी में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए पॉली उमरीगर ट्रॉफी से नवाजा गया।

अवार्ड फंक्शन में चोर नजरो से भाभी अनुष्का को देख रहे थे जडेजा पकड़े गये तो सुननी पड़ी ये बात 2

अनुष्का शर्मा पर टिकी रह गई हर किसी की नजरें

विराट कोहली को इस सम्मान से सम्मानित होते हुए पूरी भारतीय टीम के साथ ही बीसीसीआई के कई अधिकारियों और विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड की अदाकारा अनुष्का शर्मा भी गवाह बनी।

विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी इस अवार्ड सेरेमनी में हिस्सा लिया। बीसीसीआई के अवार्ड सेरेमनी में अनुष्का शर्मा एक खास मेहमान की तरह नजर आयी जिस पर हर किसी की नजरें टिकी हुई थी।

अवार्ड फंक्शन में चोर नजरो से भाभी अनुष्का को देख रहे थे जडेजा पकड़े गये तो सुननी पड़ी ये बात 3

अनुष्का शर्मा को चोर नजरों से देखने लगे रविन्द्र जडेजा

अनुष्का शर्मा जब इस सेरेमनी का हिस्सा बना तो ये तो स्वाभाविक है कि महफिल में चार चांद लगने तय थे। हर किसी की नजरें अनुष्का शर्मा पर टिकी थी उसी तरह से एक भारतीय खिलाड़ी भी अपनी चोर भरी नजरों से अनुष्का शर्मा को देखते हुए कैमरे में कैद हो गए।

जडेजा चोरी-छुपे भाभी अनुष्का को देखते कैमरे में हुए कैद

जी हां भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज रविन्द्र जडेजा भी बीसीसीआई की सेरेमनी में हिस्सा लेने पहुंचे। इस दौरान रविन्द्र जडेजा विराट कोहली और अपनी भाभी यानि अनुष्का शर्मा के बगल में बैठे थे।

इस दौरान रविन्द्र जडेजा अपनी चोरी-छुपे नजरों से अनुष्का शर्मा को देखते नजर आए। रविन्द्र जडेजा के द्वारा जब अनुष्का शर्मा की ओर देखना था तो किसी ने ये फोटो क्लिक कर दिया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो चली।

फोटो वायरल होने पर मिल रहे हैं जोरदार कमेंट

रविन्द्र जडेजा के द्वारा भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा यानि भाभी की तरफ देखते हुए फोचो सोशल मीडिया पर वायरल हो चली। इस फोटो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर कमकर कमेंट आए।

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

 

Leave a comment