अपनी बहन की दोस्त पर आया इस भारतीय खिलाड़ी का दिल, बात कर बनाया जीवनसाथी 1

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का नाम आजकल हमेशा चर्चा में रहता है. यह हरफनमौला खिलाड़ी अपने खेल से टीम की जीत में अपना योगदान देता रहता है. कभी बल्ले से, कभी गेंद से तो कभी फील्डिंग से. रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अचानक आते हैं और सुर्खियां बटोर ले जाते हैं. कुछ यही रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपनी शादी को लेकर किया था. रवींद्र जडेजा की लव स्टोरी भी उनके क्रिकेट करियर की तरह कमाल की है.

पहली बार रिवाबा से यहां मिले थे रविंद्र जडेजा

 रविंद्र जडेजा

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) पहली बार पत्नी रिवाबा (Rivaba Jadeja) से एक पार्टी के दौरान मिले थे. दरअसल रिवाबा और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की बहन नैना की पहले से ही अच्छी दोस्ती थी. पार्टी में मिलने के बाद दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई. दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया.पांच फरवरी 2016 को रविंद्र जडेजा  (Ravindra Jadeja)के ही रेस्टोरेंट में ‘जड्डूस फूड फील्ड’ इन दोनों ने सगाई की.

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी थी. कुछ महीने बाद 17 अप्रैल को इन रविंद्र जडेजा और रिवाबा (Rivaba Jadeja) ने शादी कर ली. इन दोनों की शादी पूरी तरह से शाही अंदाज में हुई थी. इसमें हालांकि दोनों परिवारों को कुछ करीबी लोग ही आए थे. दोनों का अब एक बेटी है जिसका नाम निद्धया है.

रिवाबा के पास है इंजीनियरिंग की डिग्री

रविंद्र जडेजा

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी रिवाबा (Rivaba Jadeja) ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. रिवाबा ने राजकोट के आत्मिया इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की है. उनके पिता व्यवसायी हैं. रिवाबा को क्रिकेट का काफी शौक है.

वर्तमान में रिवाबा (Rivaba Jadeja) राजनीति में सक्रीय हैं कुछ वर्ष पहले ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की थी. शादी के बाद वो ज्यादातर अपना वक्त परिवार और बेटी को ही देती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी और रविंद्र जडेजा की तस्वीरे वायरल होती रहती हैं.

जडेजा की बहन का यहां भी रहा अहम रोल

रविंद्र जडेजा

 

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने इंटरव्यू में एक बार कहा था कि वो आज जहां पर हैं उसमें उनकी बड़ी बहन का बहुत बड़ा रोल है. रविंद्र जडेजा और रिवाबा की शादी में भी उनकी बहन ने अहम भूमिका निभाई. बहन की वजह से ही रविंद्र जडेजा को रिवाबा को करीब से जानने का मौका मिला.

फिल्हाल इन दिनों रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इंग्लैंड में हैं जहां वो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप ( WTC Final) की तैयारियों में बिजी हैं. रविंद्र जडेजा ने हाल ही के कुछ वर्षों रविंद्र जडेजा ने गेंद और बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन किया है उसे देखकर फैन्स काफी उत्साहित हैं. उन्हें पूरी उम्मीद है कि इंग्लैंड दौरे पर वो अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

One reply on “अपनी बहन की दोस्त पर आया इस भारतीय खिलाड़ी का दिल, बात कर बनाया जीवनसाथी”

Comments are closed.