…तो हो सकता है विश्वकप न खेल पाए जड़ेजा

कुछ सूत्रों के अनुसार हो सकता है, रविन्द्र जडेजा ऑस्ट्रेलिया में त्रिकोणीय सीरीज के साथ-साथ 14 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड में होने वाले विश्वकप में न खेल पाए, कंधे की चोट की वजह से वार्डर-गवास्कर ट्राफी में अक्षर पटेल ने जडेजा की जगह ली.

अगर जडेजा फिट नहीं हो पाते है, तो चयनकर्ता निश्चित रूप से जडेजा की जगह अक्षर पटेल को त्रिकोणीय सीरीज के साथ-साथ विश्वकप में खेलने का मौका देंगे.

जडेजा को अभी फीजियोथेरेपिस्ट नितिन पटेल और ट्रेनर रजनीकांत की निगरानी में चेन्नई भेजा गया है, जहाँ उनके 3 से 4 हफ्तों में सही होने की उम्म्मीद है.

सूत्र ने आगे कहा:

“त्रिकोणीय सीरीज और विश्वकप के लिए अंतिम 15 खिलाडियों का चयन 6 जनवरी को होना है, ऐसे में चयनकर्ता जडेजा की फिटनेस को लेकर परेशान है, चयनकर्ता पिछले 2 सालो से जडेजा को विश्वकप के लिए दिमाग में रखे हुए है, ऐसे में जडेजा को 15 सदस्यों की सूचि में शामिल किया जायेगा और बीसीसीआई, आईसीसी से रिप्लेसमेंट पालिसी के बारे में बात करेगी, अगर विश्वकप से पहले फिटनेस सीरीज में जडेजा का रिपोर्ट नकरात्मक रहा तो निस्क्व्हित रूप से उनकी जगह अक्षर पटेल को विश्वकप के लिए टिकेट मिल जायेगा.”

Related Topics