28.2 ओवर में रविन्द्र जडेजा ने उस्मान ख्वाजा को किया आउट, देखें वीडियो
Connect with us

क्रिकेट

वीडियो : 28.2 ओवर में रविन्द्र जडेजा की गेंद पर यह बड़ी गलती कर बैठे उस्मान ख्वाजा, इस तरह गवाई अपनी विकेट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला वनडे मैच आज शनिवार 12 जनवरी को खेला जा रहा है. सीरीज के इस पहले वनडे मैच का ऑस्ट्रेलिया की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के लिए उस्मान ख्वाजा ने एक शानदार 59 रन का अर्धशतक लगाया है.

ख्वाजा की पारी को जडेजा ने किया खत्म

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन भारतीय टीम के स्पिनर रविन्द्र जडेजा की एक गेंद पर वह चकमा खा बैठे और उन्हें अपना विकेट गंवाना पड़ा है. 

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की पारी का 29वां ओवर रविन्द्र जडेजा लेकर आ रहे थे. उनके इस ओवर की दूसरी गेंद पर उस्मान ख्वाजा स्ट्राइक पर थे. जडेजा की यह गेंद सीधे उस्मान ख्वाजा के पैर पर जाकर लगी. अंपायर ने भी बिना समय गवाये उस्मान ख्वाजा को एलबीडब्लू आउट करार दिया.

उस्मान ख्वाजा ने रिव्यू भी किया खराब 

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को लगा की वह आउट नहीं है और उन्होंने रिव्यू ले लिया, लेकिन उस्मान ख्वाजा द्वारा लिया गया यह रिव्यू गलत साबित हुआ.

बॉल सीधे विकेटों पर ही जाकर लग रही थी और इस तरह भारतीय टीम के स्टार स्पिनर रविन्द्र जडेजा ने ऑस्ट्रेलियाइ बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा का विकेट हासिल कर लिया.  उस्मान ख्वाजा ने अपनी टीम के लिए 81 गेंदों पर 59 रन बनाये. उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 6 चौके लगाये.

यहाँ देखें उस्मान ख्वाजा के आउट होने का वीडियो 

 

The review stays with Umpire’s Call and Khawaja has to go… #CloseMatters#AUSvIND | @GilletteAU pic.twitter.com/jX7Gci2Rqs

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते है, कि कैसे रविन्द्र जडेजा ने अपनी शानदार गेंद के दम पर ऑस्ट्रेलियाइ बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा का विकेट हासिल कर लिया.

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें. 

Must See