आईपीएल 2020- रविन्द्र जडेजा ने कहा बल्लेबाजी के दौरान सैम करन से हो रही थी ये बात 1

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में रोमांच जबरदस्त तरीके से छाया हुआ है। इसी रोमांच के बीच गुरुवार को इस सीजन का एक और थ्रीलर मैच देखने को मिला जहां मैच की अंतिम गेंद पर चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राईडर्स को 6 विकेट से हराकर लगातार दूसरी जीत हासिल की। तो वहीं कोलकाता नाइट राईडर्स को फंसा दिया।

अंतिम गेंद पर चेन्नई सुपर किंग्स ने दी केकेआर को मात

दुबई में खेले गए इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स अपने सम्मान के लिए उतरी थी तो वहीं केकेआर की नजरें जीत के साथ प्लेऑफ की तरफ बढ़ने पर थी। मैच में एक बहुत ही जबरदस्त मुकाबला देखा गया, लेकिन सीएसके ने आखिरी गेंद पर जीत के साथ ही केकेआर की स्थिति को मुश्किल बना दिया।

आईपीएल 2020- रविन्द्र जडेजा ने कहा बल्लेबाजी के दौरान सैम करन से हो रही थी ये बात 2

इस मैच में कोलकाता नाइट राईडर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 172 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने ऋतुराज गायकवड़ और रवीन्द्र जडेजा के कमाल से 4 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

रवीन्द्र जडेजा ने धमाकेदार बल्लेबाजी से दिलाई सीएसके को जीत

इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम केकेआर के 172 रनों के लक्ष्य को सामने उतरी तो करीब 14 ओवर तक उनकी जीत आसान नजर आ रही थी, लेकिन इसके बाद केकेआर ने वापसी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को मुश्किल में डाल दिया।

आईपीएल 2020- रविन्द्र जडेजा ने कहा बल्लेबाजी के दौरान सैम करन से हो रही थी ये बात 3

आखिरी 12 गेंद में चेन्नई सुपर किंग्स को 30 रनों की जरूरत थी, लेकिन रवीन्द्र जडेजा के इरादें कुछ और ही थे और उन्होंने केवल 11 गेंद में 31 रनों की धमाकेदार पारी खेल चेन्नई सुपर किंग्स को हारी हुई बाजी जीता दी। मैच के बाद रवीन्द्र जडेजा ने अपनी बात रखी।

आखिर में केवल गेंद को हिट करने के बारे में सोचा, रहा कामयाब

चेन्नई सुपर किंग्स को अंतिम गेंद पर रोमांचक जीत दिलाने के बाद रवीन्द्र जडेजा ने कहा कि “मैं नेट्स में गेंद को अच्छी तरह से हिट कर रहा था और मैं इस बारे में सोचता रहा और मैं मैच में ऐसा करने में कामयाब रहा।”

धोनी

“हम( मैं और कुरेन) गेंदबाजों के बारे में बात कर रहे थे, और अंतिम 12 गेंद में आप ज्यादा कुछ नहीं सोचते हैं। बस गेंद को देखें और गेंद को हिट करें। मैं अपनी शेप को ढिला नहीं होने देना चाहता था, और मुझे पता था कि अगर वे मेरी रडार में गेंद डालेंगे तो मैं छक्का लगा सकता हूं। हर मैच को जीतना हमेशा हमारे लिए बहुत मायने रखता है।”