भारतीय टेस्ट टीम से दूर रखे गये रविन्द्र जडेजा ने अब खुद के लिए ही कह डाली ये बड़ी बात 1

भारत और साउथ अफ्रिका के बीच इस समय तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है.वही इस समय टीम में न चुने जाने के बाद टीम के स्टार गेंदबाज़ रविन्द्र जडेजा इस समय चिड़ियाघर में समय बिता रहे है. हाल में ही जडेजा चिड़ियाघर में गए थे,जहाँ पर उन्होंने अपनी एक फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.इस फोटो में जडेजा इस शेर के बच्चे के साथ नज़र आ रहे है.

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो 

रविन्द्र जडेजा हाल में ही जडेजा चिड़ियाघर में गए थे,जहाँ पर उन्होंने शेर के साथ अपनी फोटो शेयर है.इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा कि,” शेर! शेर होता है,चाहे वो सासन गीर में या जोबोउर्ग में ….पिंजरे में शेर को बहुत लोग पत्थर मारते है.असली मर्द सामने खड़े होते है.”

https://www.instagram.com/p/BeF8Q_5F3Ym/?hl=en&taken-by=royalnavghan

वही आप को बता दे कि जडेजा को जानवरों से काफी ज्यादा प्यार है. उन्होंने अपने फॉर्म हाउस में कई सरे घोड़े पाल रखे है. जिनके साथ भी वो कई बार अपनी फोटो शेयर कर चुके है.

https://www.instagram.com/p/BdIFUNClKK5/?hl=en&taken-by=royalnavghan

टीम में नही है 

भारतीय टेस्ट टीम से दूर रखे गये रविन्द्र जडेजा ने अब खुद के लिए ही कह डाली ये बड़ी बात 2

भारतीय टेस्ट टीम से दूर रखे गये रविन्द्र जडेजा ने अब खुद के लिए ही कह डाली ये बड़ी बात 3

साउथ अफीका कि टेस्ट टीम में जडेजा को चुना गया है, वही पहले टेस्ट मैच में उम्मीद थी कि जडेजा को टीम में शामिल किया जाएगा,लेकिन तबियत ख़राब होने की वजह से जडेजा इस मैच में नही खेल पाए थे.उनकी जगह अश्विन को टीम में शामिल किया गया था.इसका फायदा उठाते हुए उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था,जिस वजह से उन्हें अभी तक इस सीरीज में मौका नही मिला है.

भारतीय टेस्ट टीम से दूर रखे गये रविन्द्र जडेजा ने अब खुद के लिए ही कह डाली ये बड़ी बात 4

वही उम्मीद भी बेहद कम है कि उन्हें आने वाले तीसरे टेस्ट मैच में भी मौका मिले. वही आप को बात दे कि साउथ अफ्रीका ने इस सीरीज में 2-0 कि अजेय बढ़त बना ली है. इस सीरीज का आखिरी मैच 24 जनवरी से खेला जाएगा. इसके अलावा वन डे टीम में जडेजा को टीम में भी शामिल नही किया गया है.

Leave a comment