"जड्डू के बाहर होने के बाद जय शाह डेब्यू करेगा"..... टी20 वर्ल्ड कप से रवींद्र जडेजा की छुट्टी हुई तय! तो गुस्से से आगबबूला हुए फैंस 1

टीम इंडिया (Team India) के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी 20 विश्व कप में टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे। जडेजा चोटिल होने के कारण टी20 विश्व से बाहर हो जाएंगे। हालाँकि, बीसीसीआई ने इसकी आधिकारिक घोषणा अभी नहीं की है। जडेजा की चोट से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है, जिसके आधार पर वो आगामी टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो सकते हैं।

Ravindra Jadeja हुए टी20 वर्ल्ड कप से बाहर, आगबबूला हुए फैंस

Ravindra Jadeja हुए टी20 वर्ल्ड कप से बाहर, आगबबूला हुए फैंस
Ravindra Jadeja हुए टी20 वर्ल्ड कप से बाहर, आगबबूला हुए फैंस

दरअसल, टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले से आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि जड्डू से एशिया कप के दौरान कुछ ऐसी एक्टीविटी करवाई गई जो बीसीसीआई के हेल्थ टेस्टिंग पैरामीटर का हिस्सा नहीं हैं। जडेजा पानी से जुड़ी एक्सरसाइज के दौरान फिसलने से उनका घुटना बुरी तरह से मुड़ गया, जिसके बाद उन्हें अपने घुटने की सर्जरी करवानी पड़ी।

लिहाजा, इस जाँच ने जडेजा के आगामी टी20 वर्ल्ड कप में खेलने की उम्मीद पर विराम लगा दिया है। वहीं, जडेजा (Ravindra Jadeja) के टी20 वर्ल्ड कप न खेलने की खबर सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगा है और वे सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Ankit Kunwar

Sports Journalist At Sportzwiki || Sr. Content Editor || Content Producer