भारतीय टीम के आल राउंडर रविन्द्र जड़ेजा पिछले कुछ महीने से क्रिकेट से ज्यादा बाकि गतिविधियों के कारण विवादों में हैं. अब रविन्द्र जड़ेजा की बहन नैना जड़ेजा अहमदबाद की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी  के केस दर्ज कराकर सुर्खियो में हैं.

विवादों में फँसा रीवा सोलंकी और रविन्द्र जड़ेजा की शादी

ऐब्सॉल्ट इवेंट मैनेजमेंट कंपनी कों जड़ेजा की शादी की व्यवस्था का काम सौंपा गया था, लेकिन बाद में ख़राब सर्विस का हवाला  देते हुए कंपनी से काम वापस ले लिया था. नैना जड़ेजा के कहा अहमदाबाद की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को एडवांस के रूप में 6 लाख रूपए दिए था, जोकि कंपनी ने अभी तक वापस नहीं लौटाए हैं. राजकोट तालुका पुलिस ने केस दर्ज कर लिया हैं.

सूत्रों ने कहा “शिकायत में कहा गया है ,कि जड़ेजा की शादी की वीडियोग्राफी समेत इवेंट्स के लिए अहमदाबाद की इवेन्ट मैनेजमेंट कंपनी को 11 लाख रुपए में काम दिया था. कंपनी को 6 लाख रूपए एडवांस भी दिए गए थे, हालाँकि शादी से पूर्व के कार्यक्रमो के काम से परिवार संतुष्ट नहीं था, जिस कारण कंपनी से काम वापिस ले लिया गया”.
ज़िम्बाबवे दौरे से युवराज सिंह और रविन्द्र जड़ेजा को बाहर रखने को लेकर हुआ बड़ा खुलासा
नैना ने बताया कंपनी ने कहा था कि शादी के बाद एडवांस पैसे लौटा दिए जायेगे, लेकिन कंपनी के मालिक केवल पटेल और उनकी साथी श्याम त्रिवेदी और उर्वी बबरिया पैसे वापस लौटाने से मुकर रखे हैं.

नैना ने कहा कि “हमे अंतिम समय में इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की सर्विस बदलनी पड़ी. शादी के बाद मैंने ऐब्सॉल्ट इवेंट मैनेजमेंट को एडवांस 6 लाख रूपए लौटाने को कहा, लेकिन उन्होंने मुझे धमकी दिया. असल में, केवल पटेल ने मोबाइल बंद कर लिया”.

राजकोट रूरल पुलिस सब इंस्पेक्टर केजे चौहान ने कहा “हमने कंपनी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, और हमे  शिकायतकर्ता से बैंक लेन-देन विवरण की कॉपी भी मिल गयी हैं. पुलिस टीम जांच पड़ताल करने अहमदाबाद जायेगी.”

दिग्गज गेंदबाज ने विराट कोहली कों दी चेतावनी

आल-राउंडर रविन्द्र जडेजा फिलहाल 4 मैचो की टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज गए हुए हैं, जिसके बाद वह वेस्टइंडीज के विरुद्ध 2 टी-ट्वेंटी मैच खेलने यूनाइटेड स्टेट्स (US) जायेगे.



  • SHARE
    I am Gautam Kumar a Cricket Adict, Always Willing to Write Cricket Article. Virat and Rohit are My Favourite Indian Player.

    Related Articles

    वीडियो: राशिद के करिश्माई गेंद पर रसेल को बोल्ड करने पर हैरान रह गई...

    आईपीएल - 2018 के सीजन का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला कोलकाता नाईट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है. इडेन गार्डन्स में...

    ट्विटर पर चला राशिद खान का जादू, खुद क्रिकेट के भगवान ने राशिद खान...

    आईपीएल में आज हैदराबाद का सामना केकेआर से हुआ. इस मैच में टॉस जीत कर दिनेश कार्तिक ने पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया....

    कार्तिक की इस छोटी सी गलती के कारण केकेआर को करो या मरो के...

    सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच आईपीएल 2018 का दूसरा क्वालीफायर मैच कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम पर खेला गया. इस मैच को...

    STATS : सनराइजर्स और केकेआर के मैच में बने कुल 8 रिकॉर्ड, राशिद खान...

    सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम को दूसरे क्वालीफायर मैच में 13 रन से हरा दिया और फाइनल में अपनी...

    वीडियो: 15.1 एक ओवर में कुलदीप यादव ने किया ऐसा रन आउट, जिसे देख...

    आईपीएल के 11 वें सीजन का दूसरा क्वालीफायर मैच कोलकाता नाईट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है. ईडन गार्डन में...