बारिश के कारण रद्द किया जा सकता है आरसीबी और केकेआर का क्रिकेट मैच

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

फैन्स के लिए बुरी खबर: रद्द हो सकता है RCB और KKR के बीच होने वाला हाईवोल्टेज मुकाबला 

फैन्स के लिए बुरी खबर: रद्द हो सकता है RCB और KKR के बीच होने वाला हाईवोल्टेज मुकाबला

कोलकाता नाइट राइडर्स और राॅयल चैलेंजर्स बैगलों के बीच आज,यानि 8 अप्रैल को आईपीएल का तीसरा मुकाबला खेला जाना तय है। कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले जाने वाले इस महामुकाबलो को लेकर दोनों ही टीम पूरे जोश और उत्साह में नजर आ रही है। हालांकि होने वाले इस मुकाबले के एन वक्त पहले स्टेडियम से एक बुरी खबर क्रिकेट फैन्सों के लिए आ रही है।

रद्द हो सकता है यह मुकाबला

फैन्स के लिए बुरी खबर: रद्द हो सकता है RCB और KKR के बीच होने वाला हाईवोल्टेज मुकाबला 1

अगर मौसम विभाग के रिपोर्ट की माने तो रविवार शाम को कोलकाता में मूसलाधार बारिश होने की संभावना है,जिसके कारण इसी दिन शाम 8 बजे होने वाले केकेआर और आरसीबी के बीच के मैच को रद्द तक किया जा सकता है.

क्या कहता है मौसम विभाग

फैन्स के लिए बुरी खबर: रद्द हो सकता है RCB और KKR के बीच होने वाला हाईवोल्टेज मुकाबला 2

आपको बता दे, बारिश की वजह से ही शनिवार को भी दोनो ंही टीमों के खिलाडियों ने नेट प्रैक्टिस नहीं कर सकी थी। इसके बाद अगर आज भी कोलकाता के ईडन गार्डन में बारिश होती है तो केकेआर और आरसीबी के बीच होने वाले इस मुकाबले पर की संभावना काफी कम हो जाएगी।

खेला जाना है आरसीबी और केकेआर के बीच मुकाबला

फैन्स के लिए बुरी खबर: रद्द हो सकता है RCB और KKR के बीच होने वाला हाईवोल्टेज मुकाबला 3

बात अगर विराट कोहली के कप्तानी वाली टीम आरसीबी की करे तो इस सीजन में काफी मजबूत नजर आ रही है। वहीं दूसरी तरफ दिनेश कार्तिक के कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स किस तरह की शुरूआत कर पाती है,यह देखना क्रिकेट प्रंशसको के लिए काफी दिलचस्प रहेगा।

केकेआर के लिए रहेगी कड़ी चुनौतियों

फैन्स के लिए बुरी खबर: रद्द हो सकता है RCB और KKR के बीच होने वाला हाईवोल्टेज मुकाबला 4

आपको बता दे, मौजूदा समय में केकेआर टीम के लिए कई बड़ी चुनौतिया हैं,जिसमें मिशेल स्टार्क का न खेलना है। आॅस्ट्रेलिया के इस तेज गेंदबाज की चोट की वजह से वह इस पूरे सीजन से बाहर रहेगे। उनकी गैरमौजूदगी में आॅस्ट्रेलिया के ही मिशेल जाॅनसन पर टीम की गेंदबाजी का सारा दारोमदार रहेगा।अब यह देखना बेहद दिलचस्प रहेगा कि केकेआर की टीम किस तरह से इन चुनौतियों को पार पाते हुए आरसीबी के खिलाफ जीत हासिल कर पाती है।

Related posts

Leave a Reply