आरसीबी फैन ने मांगे आर्चर-बटलर, राजस्थान ने दिया करारा जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आरसीबी फैन ने राजस्थान रॉयल्स से पूछा क्या जोफ्रा आर्चर-जोस बटलर को करोगे ट्रेड? फ्रेंचाइजी ने दिया ये जवाब 

आरसीबी फैन ने राजस्थान रॉयल्स से पूछा क्या जोफ्रा आर्चर-जोस बटलर को करोगे ट्रेड? फ्रेंचाइजी ने दिया ये जवाब

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का इंतजार हर कोई बेसब्री से कर रहा है. 14 नवंबर को कई फ्रेंचाइजी खिलाड़ियों की ट्रेडिंग कर रही है. वहीं अजिंक्य रहाणे, रविचंद्रन अश्विन, एविन लुईस और कई बडे प्लेयर्स को ट्रेड किया गया है. खिलाड़ियों की रिलीज और ट्रेडिंग चल ही रही है कि इसी बीच एक आरसीबी फैन ने राजस्थान रॉयल्स से जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर को रिलीज करने पर सवाल किया.

आरसीबी फैन ने राजस्थान से किया सवाल

19 नवंबर को कोलकाता में आईपीएल 2020 के लिए नीलामी की जाएगी. इससे पहले सभी फ्रेंचाइजी खिलाड़ियों की ट्रेडिंग व रिलीजिंग कर लेगी. इन दिनों लगातार किसी न किसी फ्रेंचाइजी से प्लेयर्स के ट्रेड व रिलीज होने की खबरें आ रही हैं.

इसी बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के एक फैन ने राजस्थान रॉयल्स से एक अजीबो-गरीब सवाल पूछते हुए अपने ट्विटर हैंडिल पर लिखा- जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर को राजस्थान रॉयल्स रिलीज करेगी? इन खिलाड़ियों को आरसीबी को देदेना चाहिए.

राजस्थान ने आरसीबी फैन को दिया करारा जवाब

राजस्थान रॉयल्स ने हाल ही में अजिंक्य रहाणे को दिल्ली कैपिटल्स के साथ ट्रेड किया है. अब आरसीबी फैन के इस ट्वीट पर राजस्थान के ट्विटर हैंडिल से करारा जवाब दिया गया. फ्रेंचाइजी ने लिखा- सपने देखते रहो दोस्त…

आपको बता दें, अजिंक्य रहाणे, रविचंद्रन अश्विन, एविन लुईस और अन्य जैसे कई बड़े नाम अगले सीजन के लिए टीम बदल चुके हैं. दिल्ली कैपिटल्स ने अजिंक्य रहाणे और रविचंद्रन अश्विन को अपने साथ शामिल किया है.

निराशाजनक रहा आरसीबी-राजस्थान का 2019 सीजन

आरसीबी फैन ने राजस्थान रॉयल्स से पूछा क्या जोफ्रा आर्चर-जोस बटलर को करोगे ट्रेड? फ्रेंचाइजी ने दिया ये जवाब 1

राजस्थान रॉयल्स ने 2008 में अपना पहला और एकमात्र खिताब जीता है. तो वहीं रॉयल चैलेंजर्स अभी तक एक खिताब अपने नाम नहीं कर पाई है. अगर पिछले सीजन की बात करें तो दोनों ही फ्रेंचाइजी का प्रदर्शन निराशाजनक रहा.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने आठवें और राजस्थान रॉयल्स ने सातवें स्थान पर रहते हुए लीग से विदाई ली थी. विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी ने आईपीएल 2020 के लिए अपने कोचिंग स्टाफ में भी काफी परिवर्तन किया है.

Related posts