//

रॉयल चैलेजंर्स बैंगलौर के सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट हो गई प्रोफाइल पिक्चर, पोस्ट?

विराट कोहली

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का इंतजार सभी क्रिकेट प्रेमी बेसब्री से कर रहे हैं. सभी फ्रेंचाइजियों ने 19 दिसंबर को कोलकाता में हुई नीलामी में खिलाड़ियों को खरीदकर अपनी-अपनी फ्रेंचाइजियों को मजबूत किया है. मगर इस बीच विराट कोहली की कप्तानी वाली फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर सोशल मीडिया से गायब होती दिख रही है. क्योंकि उसने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से पोस्ट व प्रोफाइनल पिक्चर हटा दी है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

रॉयल चैलेजंर्स बैंगलौर को क्या हुआ ?

आईपीएल खिताब से वंचित रहने वाली फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर में कुछ गड़बड़ चल रही है. असल में कमेंटेर व क्रिकेट विशेषज्ञ हर्षा भोगले ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए सवाल पूछा है- हैलो दोस्तों, किसी को कुछ पता है कि इस वक्त रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के साथ क्या हुआ है? इंस्टाग्राम के सभी पोस्ट डिलीट हैं और फेसबुक-ट्विटर पर कोई प्रोफाइनल पिक्चर नहीं है.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने 23 घंटे पहले किया आखिरी पोस्ट

आरसीबी

आईपीएल 2020 से पहले आरसीबी के सोशल मीडिया अकाउंट के साथ कुछ छेड़छाड़ जरुर हुई है. असल में सोसल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली इस फ्रेंचाइजी ने आखिरी पोस्ट 23 घंटे पहले किया था. इसके बाद से न तो आरसीबी के सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई पोस्ट किया गया है और अब प्रोफाइल पिक्चर्स भी नजर नहीं आ रही हैं.

युजवेंद्र चहल ने भी किया पोस्ट

आरसीबी के मुख्य गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आरसीबी के पोस्ट व प्रोफाइनल पिक्चर डिलीट होने को लेकर ट्वीट किया है. चहल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा- आरसीबी क्या गुगली है यह? आपकी प्रोफ़ाइल पिक्चर और इंस्टाग्राम पोस्ट कहां गए? 😳 

कुछ इस तरह आ रहे सोशल मीडिया पर कमेंट्स