आरसीबी ने विराट कोहली और एबी डीविलियर्स को लेकर नासा से की ये बड़ी मांग 

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आरसीबी ने विराट कोहली और एबी डीविलियर्स को लेकर नासा से की ये बड़ी मांग  

आरसीबी ने विराट कोहली और एबी डीविलियर्स को लेकर नासा से की ये बड़ी मांग 

आरसीबी टीम का आईपीएल इतिहास अच्छा नहीं रहा है. वह एक बार भी आईपीएल की चैंपियन नहीं बन पाई है. हालांकि आईपीएल 2020 में विराट की सेना चैंपियन बनना चाहेगी. टीम के पास एबी डिविलियर्स, विराट कोहली जैसे दो अनुभवी खिलाड़ी है. साथ ही आईपीएल नीलामी से कुछ अच्छे खिलाड़ियों को खरीदकर आरसीबी की टीम आईपीएल 13 के लिए एक मजबूत टीम तैयार करना चाहेगी.

नासा से विराट-डीविलियर्स की गेंदों को ढूंढने की मांग

आरसीबी ने विराट कोहली और एबी डीविलियर्स को लेकर नासा से की ये बड़ी मांग  1

दरअसल, नासा द्वारा विक्रम लैंडर के मलबे को तलाशने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसे पोस्ट करते हुए उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “नासा को बधाई, हमारे पास अपने बल्लेबाजों की ओर से एक  विशेष अनुरोध है. क्या विक्रम लैंडर का पता लगाने वाली नासा टीम हमारे बल्लेबाज एबी डीविलियर्स और विराट कोहली की गेंदों को ढूंढने में हमारी मदद कर सकती है?”

 

 

कोहली-डीविलियर्स दोनों का आईपीएल में शानदार रिकॉर्ड

विराट डिविलियर्स

आरसीबी की टीम को आईपीएल 2020 में अपने कप्तान विराट कोहली से काफी उम्मीदें होगी. साथ ही टीम के लिए डीविलियर्स भी काफी अहम है. आरसीबी की टीम इन दोनों खिलाड़ियों पर बहुत ज्यादा निर्भर है और दोनों ही बल्लेबाज लम्बे-लम्बे छक्के लगाते हैं.

विराट कोहली ने आरसीबी के लिए कुल 177 मैच खेले हुए हैं. जिसमे विराट कोहली ने 37.84 की शानदार औसत से व 131.61 के स्ट्राइक रेट से 5412 रन बना चुके हैं. कोहली ने आईपीएल में 36 अर्धशतक व 5 शतक लगाये हुए हैं. वह अपने आईपीएल करियर में कुल 191 छक्के लगा चुके हैं.

वहीं एबी डीविलियर्स आईपीएल के 154 मैचों में 39.95 की शानदार औसत से कुल 4395 रन बनाये थे. उन्होंने इस आईपीएल में 33 अर्धशतक और 3 शतक भी लगाये हैं.

आरसीबी की टीम आजतक आईपीएल का खिताब अपने नाम नहीं कर पाई है, इसलिए आईपीएल 2020 में पहली बार आरसीबी की टीम आईपीएल का खिताब अपने नाम करना चाहेगी.

Related posts