खराब प्रदर्शन से जूझ रही विराट की बैंगलोर टीम, इस साल अपने नाम कर चुकी है कई शर्मनाक रिकॉर्ड | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

एडिटर च्वाइस

खराब प्रदर्शन से जूझ रही विराट की बैंगलोर टीम, इस साल अपने नाम कर चुकी है कई शर्मनाक रिकॉर्ड 

खराब प्रदर्शन से जूझ रही विराट की बैंगलोर टीम, इस साल अपने नाम कर चुकी है कई शर्मनाक रिकॉर्ड

अगर आईपीएल10 में दुनिया के क्रिकेट प्रेमियों को हैरानी हुई है, तो वो सिर्फ एक ही बात से हुई है और वो बात है, आईपीएल 10 में आरसीबी की टीम का प्रदर्शन आईपीएल 10 शुरु होने से पहले शायद ही कोई क्रिकेट प्रेमी ऐसा सोच रहा होगा, कि आईपीएल 10 के खिताब की सबसे प्रबल दावेदार माने जाने वाली आरसीबी की टीम आईपीएल के इसी सत्र में सबसे निचले पायदान पर रहेगी और उसका प्रदर्शन इतना खराब रहेगा और इसी के चलते वो कई आईपीएल के इतिहास के सबसे शर्मनाक कारनामे अपने नाम कर चुकी है, आरसीबी के इसी खराब प्रदर्शन से विराट कोहली भी बहुत दुखी है.

इस आईपीएल में चार बार आलआउट हो गई है 

आईपीएल के इतिहास में पहली बार कोई टीम एक ही सीजन में चार बार आलआउट हो गई है. आईपीएल की सबसे महंगी टीमो में से एक आरसीबी की टीम में विराट कोहली, क्रिस गेल, ए बी डीवीलियर्स, शेन वाटसन जैसे कई बड़े नाम शामिल है. फिर भी उनका सीजन में चार बार आलआउट हो जाना आरसीबी के चाहने वालो के लिए बेहद निराशाजनक बन गया है.  हार के बाद भी ऐसा रिकॉर्ड अपने नाम कर गए डेविड वार्नर जो आज तक कोहली और रोहित शर्मा नहीं आज तक नहीं कर सके

निराश होकर ये कह रहे है कोहली 

“सच में मैं बिलकुल नहीं समझ पा रहा हूँ कि ये क्या हो रहा है. चीजे बिलकुल हमारी उम्मीदों के विपरीत हो रही है. सच में ये बहुत निराशाजनक है कि हम एक ही सीजन में चार बार आलआउट हो गए है. मगर अब हम बाकि बचे दो मैच को जीतकर अपने चाहने वालो  को थोड़ा खुशी देना चाहते  है.”

कोहली ने प्लेऑफ से बाहर होने के बाद ये कहा था 

कोहली ने प्लेऑफ से बाहर होने के बाद कहा था, कि वे सम्‍मान की खातिर टीम के अगले मैचों में जीत हासिल करने का प्रयास करेंगे, लेकिन लगता नहीं, कि टीम ने इस मामले में कोई ‘होमवर्क’ किया है. विराट कोहली की बेंगलुरू टीम के लिए इस समय कुछ भी ठीक नहीं चल रहा. आरसीबी अपने पिछले मुकाबले में निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए किंग्‍स इलेवन पंजाब से 19 रन से हार गई थी.

पंजाब के खिलाफ 140 से कम का स्कोर भी नहीं बना पाई आरसीबी

गेंदबाजों के वर्चस्‍व वाले इस मैच में जब आरसीबी ने पंजाब को 20 ओवर्स में 7 विकेट पर 138 रन के स्‍कोर तक सीमित कर दिया था तो टीम की जीत की उम्‍मीद थी. लेकिन बल्‍लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन ने इस मौके को बेकार कर दिया. पहले ओवर से ही आरसीबी की  टीम विकेट गंवाती रही. क्रिस गेल, विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे दिग्‍गज पांच ओवर के पहले ही पेवेलियन लौट गए. मनदीप सिंह 46 रन, और पवन नेगी 21 रन ने ही कुछ संघर्ष किया. पूरी टीम 19 ओवर में 119 रन बनाकर आउट हो गई.  दिल्ली के खिलाफ मिली हार के बाद गेंदबाजों पर फूटा सुरेश रैना का गुस्सा, कहा कि……….

Related posts