आरसीबी रिलीज किए3खिलाड़ियों को ऑक्शन में खरीद सकती है दोबारा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रिलीज किए गए इन 3 खिलाड़ियों को आईपीएल 2020 ऑक्शन में वापस खरीद सकती है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम 

रिलीज किए गए इन 3 खिलाड़ियों को आईपीएल 2020 ऑक्शन में वापस खरीद सकती है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आरसीबी ने आईपीएल 2020 के लिए 12 खिलाड़ियों को रिलीज कर नीलामी में पहुंचा दिया है. इसमें मार्कस स्टोइनिस, शिमरॉन हेटमायर, अक्षदीप नाथ, नाथन कूल्टर-नाइल, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, प्रयास रे बर्मन, टिम साउथी, कुलवंत खेजरोलिया, हिम्मत सिंह, हेनरिच क्लासेन, मिलिंद कुमार और डेल स्टेन शामिल हैं.

इस लिस्ट में कुछ नामों को देखकर हर कोई हैरान रह गया था. लेकिन पिछले कुछ वक्त में आरसीबी द्वारा रिलीज किए गए कुछ खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. इसलिए अब फ्रेंचाइजी 19 दिसंबर को होने वाले आईपीएल ऑक्शन में उन खिलाड़ियों को खरीद सकती है.

तो आइए इस आर्टिकल में आपको बताते हैं आईपीएल के उन खिलाड़ियों के बारे में जिन्हें आईपीएल ऑक्शन में फ्रेंचाइजी फिर से खरीदकर अपनी टीम में शामिल करने पर विचार कर सकती है.

 रिलीज किए गए 3 खिलाड़ियों को ऑक्शन में खरीद सकती है आरसीबी

1- शिमरॉन हेटमायर

आरसीबी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने वेस्टइंडीज के सलामी विस्फोटक बल्लेबाज को आईपीएल 2020 के लिए रिलीज कर नीलामी में पहुंचा दिया.  ने हेटमायर को 2019 में 4 करोड़ 20 लाख रुपये में खरीदा था. पिछले सीजन हेटमायर ने मात्र 5 ही मैच खेले जिसमें कुल 90 रन बना सके.

इसमें उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर लीग मैचों में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आया था, जहां उन्होंने अपनी टीम के लिए सिर्फ 47 गेंदों पर 75 रन बनाए. लेकिन आरसीबी ने इस खिलाड़ी की काबीलियत को नजरअंदाज करते हुए अपकमिंग सीजन के लिए रिलीज कर दिया.

हेटमायर ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली गई टी20 सीरीज में विस्फोटक बल्लेबाजी की और अब वनडे सीरीज में भी बेहतरीन बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं. इस वक्त हेटमायर जिस खतरनाक फॉर्म में हैं उनपर नीलामी में बड़ी-बड़ी बोली तो लगना तय ही है, साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ही उन्हें वापस खरीद कर उन्हें रिलीज करने की गलती सुधार सकती है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts