आरसीबी ने इन 5 मौकों पर खिलाड़ियों पर खर्च किए बेवजह पैसे

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

5 मौके जब आरसीबी ने किसी खिलाड़ी पर जरूरत से ज्यादा पैसे खर्च किए 

5 मौके जब आरसीबी ने किसी खिलाड़ी पर जरूरत से ज्यादा पैसे खर्च किए
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

दुनिया की सबसे मंहगी फ्रेंचाइजी लीग आईपीएल का इंतजार हर क्रिकेट प्रेमी को बेसब्री से रहता है. सीजन की शुरुआत से पहले सभी फ्रेंचाइजी आईपीएल ऑक्शन में अपनी टीम की कमजोरियों को दूर करने वाले खिलाड़ियों को खरीदकर टीम को मजबूती देती है.

विराट कोहली की कप्तानी वाली फ्रेंचाइजी आरसीबी की टीम अब तक एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीत सकी है. ऑक्शन की बात करें, तो आरसीबी अक्सर वहां अपने फैंसलों से सभी को चौका देती है.

जी हां, ऑक्शन के दौरान देखा गया है कि आईपीएल खिताब से अब तक वंचित रहने वाली फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर कुछ ऐसे खिलाड़ियों पर बड़ी-बड़ी बोली लगाती है जो टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं. तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 5 मौकों के बारे में बताते हैं जब फ्रेंचाइजी ने खिलाड़ियों पर बेवजह पैसे खर्च किए हैं.

आईपीएल ऑक्शन के इन 5 मौकों पर आरसीबी ने खर्च किए बेवजह पैसे

5- क्रिस मॉरिस ( 10 करोड़ 2019 )

5 मौके जब आरसीबी ने किसी खिलाड़ी पर जरूरत से ज्यादा पैसे खर्च किए 1

आईपीएल 2020 ऑक्शन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम ने साउथ अफ्रीका के ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रिस मॉरिस को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर 10 करोड़ की बड़ी कीमत में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है. मॉरिस का पिछला आईपीएल फॉर्म कुछ खास नहीं रहा है.

इसी के चलते दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने मॉरिस को रिलीज कर नीलामी का रास्ता दिखाया था और आरसीबी ने उन्हें खरीद लिया. आंकड़ों की बात करें तो पिछले सीजन में 9 मैचों में गेंदबाजी करते हुए 9.27 की महंगी इकोनॉमी के साथ 13 विकेट्स निकाले हैं और बल्ले के साथ 86.48 की स्ट्राइक रेट के साथ 32 रन बनाए हैं.

वहीं हाल ही में खत्म हुई मजांसी सुपर लीग में भी मॉरिस कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके. इसके बावजूद आरसीबी द्वारा उन्हें 10 करोड़ में खरीदे जाने का फैसला सभी के समझ से परे है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts