आरसीबी अपने इन खिलाड़ियों को कर सकती है टीम से रिलीज,

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आरसीबी आईपीएल 2019 के लिए इन खिलाड़ियों को कर सकती हैं रिलीज, विराट का पसंदीदा भी शामिल 

आरसीबी आईपीएल 2019 के लिए इन खिलाड़ियों को कर सकती हैं रिलीज, विराट का पसंदीदा भी शामिल

आईपीएल 2019 से पहले खिलाड़ियों के अदला बदली का दौर शुरू हो चुका है. पिछले सीजन में आरसीबी के लिए खेलने वाले साउथ अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक नए सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. आरसीबी भी अपने कुछ प्लेयर को रिलीज करना चाहेगी.

आरसीबी आईपीएल 2019 के लिए इन खिलाड़ियों को कर सकती हैं रिलीज, विराट का पसंदीदा भी शामिल 1

सरफराज खान

मुंबई के इस बल्लेबाज ने अपने प्रतिभा के अनरूप आईपीएल के पिछले संस्करण में प्रदर्शन नहीं किया है. सरफराज खान 2015 आईपीएल नीलामी में फ्रैंचाइजी द्वारा चुने जाने वाले सबसे कम उम्र खिलाड़ी थे.

घरेलू स्तर पर भी उनका प्रदर्शन शानदार था. 2015 और 2016 के संस्करणों में उन्होंने दो तीन छोटी- छोटी अच्छी परियां खेली. लेकिन उसके बाद 2017 में चोट और फिटनेस की वजह से खेल नहीं पाएं.

हालाँकि 2018 में उनका प्रदर्शन काफी निराशाजनक था, उन्होंने इस सीजन में खेले 7 मैचों में मात्र 51 रन ही बना सके. इनके प्रदर्शन को देखते हुए  इस खिलाड़ी को आरसीबी इस साल टीम से रिलीज़ कर सकती हैं.

सरफराज खान
सरफराज खान

कोरी एंडरसन

इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने पिछले साल चोटिल ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज नॉथन कोल्टर नील के स्थान पर न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी कोरी एंडरसन को टीम में शामिल करने की घोषणा की थी. वो टीम से जुड़े और उनको मौके भी मिले. उनके टीम में आने की वजह से इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली को टीम में जगह नहीं मिली.

एंडरसन का भी प्रदर्शन पिछले आईपीएल में अच्छा नहीं था. टीम में मोइन अली और कॉलिन डी ग्रैंडहोम जैसे ऑलराउंडर पहले से ही मौजूद हैं. ऐसे में टीम इनको भी रिलीज कर सकती है.

कोरी एंडरसन
कोरी एंडरसन

पार्थिव पटेल 

आईपीएल के पहले तीन सत्रों के लिए चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा पार्थिव को खरीदा गया, आईपीएल प्लेयर नीलामी 2012 में डेक्कन चार्जर्स द्वारा खरीदे जाने से पहले कोच्चि टस्कर्स केरल चले गए. 2014 आईपीएल प्लेयर नीलामी में, उन्हें आरसीबी द्वारा खरीदा गया था.

बैंगलोर  ने उन्हें आईपीएल 2015 से पहले मुंबई इंडियंस के साथ व्यापार किया. आईपीएल 2018 प्लेयर नीलामी में, आरसीबी फिर से उनके लिए बोली लगाने लगा और लीग के ग्यारहवें संस्करण के लिए उन्हें अपनी टीम में खरीदा.

इतनी टीमों में खेलने की वजह से इनके प्रदर्शन में कभी निरंतरता नहीं रही. पिछले सीजन में भी इनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. टीम में बल्लेबाजों को देख के टीम इनको भी रिलीज कर सकती है.

पार्थिव पटेल
पार्थिव पटेल

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts

Leave a Reply