आईपीएल 2020- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को लग सकता है बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी सीजन से हो सकता है बाहर 1

इंडियन प्रीमियर लीग में अपने पहले खिताब की तलाश कर रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का इस सीजन में बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन रहा है। विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी की टीम कमाल का प्रदर्शन करते हुए फिलहाल नंबर तीन पर मौजूद है और आसानी के साथ प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करती नजर आ रही है।

आरसीबी की टीम इस बार है खिताब की दावेदार

आरसीबी की टीम पर हर सीजन में उनके फैंस को काफी उम्मीदें होती है, और इस बार टीम जिस तरह का प्रदर्शन कर रही है उससे लग रहा है कि उनके फैंस की उम्मीदें इस सीजन में साकार हो सकती है।

आईपीएल 2020- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को लग सकता है बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी सीजन से हो सकता है बाहर 2

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इस सीजन में अब तक रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों मिली हार के बाद 11 मैच में 7 जीत के साथ 14 अंक लेकर तीसरे स्थान पर बनी हुई है। फॉर्म को देखते हुए आरसीबी खिताब की दावेदार मानी जा रही है।

नवदीप सैनी को सीएसके के खिलाफ लगी है अंगूठे में चोट

आरसीबी के शानदार लय के बीच उन्हें रविवार को एक काफी बुरी खबर मिली है जिसमें उनकी टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी 18वें ओवर में गेंदबाजी के दौरान चोटिल हो गए थे। नवदीप सैनी के दाएं हाथ के अंगूठे में चोट लग गई। जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा था।

आईपीएल 2020- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को लग सकता है बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी सीजन से हो सकता है बाहर 3

आईपीएल 2020- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को लग सकता है बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी सीजन से हो सकता है बाहर 4

इसी बीच नवदीप सैनी की चोट को लेकर जो अपडेट आयी है उससे तो आरसीबी की टीम को बड़ा झटका लग सकता है। सैनी के अंगूठे की चोट के बाद अब आने वाले मैचों में उनके खेलने को लेकर संदेह की स्थिति बन गई है। इस खबर ने आरसीबी की टीम को परेशानी में डाल दिया है।

आरसीबी के फिजियो ने दी जानकारी, नहीं कहा जा सकता कुछ

आरसीबी की टीम के फिजियो ईवान स्पिचली ने इसे लेकर अपडेट दी जिसमें कहा कि “उन्हें नहीं पता सैनी कब तक फिट होंगे। सैनी को अंगूठे पर टांका लगा है। उनके चोट की मॉनिटरिंग हो रही है। चार-पांच साल पहले विराट कोहली को भी कोलकाता में अंगूठे में चोट आई थी। उन्हें भी टांके लगे थे और इसके बाद भी उन्होंने शतक लगाया था। हालांकि, आप दोनों की चोट की तुलना नहीं कर सकते।”

विराट कोहली

ईवान स्पिचली ने आगे कहा कि “सैनी को दाएं हाथ में चोट लगी है, जिससे वो गेंदबाजी करते हैं। इस वजह से उन पर बहुत दबाव है। मुझे नहींं पता वो मैच खेलने के लिए कब तक फिट होंगे। उम्मीद कर रहा हूं कि वो अगले मैच और बाकी टूर्नामेंट में खेलने में सक्षम होंगे।”