आरसीबी की टीम ने आईपीएल 2018 से पहले लिया बड़ा फैसला

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आरसीबी की टीम ने आईपीएल 2018 से पहले लिया बड़ा फैसला, खुद कप्तान विराट ने सोशल मीडिया द्वारा दी जानकारी 

आरसीबी की टीम ने आईपीएल 2018 से पहले लिया बड़ा फैसला, खुद कप्तान विराट ने सोशल मीडिया द्वारा दी जानकारी

रॉयल चैलेंजर बैंगलौर की टीम आईपीएल 2018 की सबसे प्रबल दावेदार टीम मानी जा रही है. आरसीबी की टीम के पास आईपीएल 2018 के लिए एक बहुत अच्छी टीम है. आरसीबी की टीम में इस बार युवा व अनुभवी खिलाड़ियों का एक बहुत अच्छा मिश्रण है.

आरसीबी की टीम ने आईपीएल 2018 से पहले लिया बड़ा फैसला, खुद कप्तान विराट ने सोशल मीडिया द्वारा दी जानकारी 1

आपकों बता दे, कि रॉयल चैलेंजर बैंगलौर की टीम आईपीएल 2018 का अपना पहला मैच 8 अप्रैल को कोलकता नाईट राइडर्स की टीम के खिलाफ खेलेगी.

आरसीबी ने रॉगन को बनाया अपना ऑफिशियल लाइफ स्टाइल पार्टनर 

आरसीबी की टीम ने आईपीएल 2018 से पहले लिया बड़ा फैसला, खुद कप्तान विराट ने सोशल मीडिया द्वारा दी जानकारी 2

इसी बीच आईपीएल 2018 के लिए रॉयल चैलेंजर बैंगलौर ने क्लोथ्स की कंपनी रॉगन को अपना ऑफिशियल लाइफ स्टाइल पार्टनर बनाया है. अब आईपीएल 2018 में आरसीबी की टीम क्लोथ्स की कंपनी रॉगन का लोगो अपने हेलमेट व टोपी में लगायेगी और क्लोथ्स की कंपनी रॉगन का प्रचार आरसीबी की पूरी टीम करती हुई नजर आयेंगी.

कोहली ने खुद अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से की पुष्टि 

आरसीबी की टीम ने आईपीएल 2018 से पहले लिया बड़ा फैसला, खुद कप्तान विराट ने सोशल मीडिया द्वारा दी जानकारी 3

रॉगन को अपना ऑफिशियल लाइफ स्टाइल पार्टनर बनाने की पुष्टि खुद रॉयल चैलेंजर बैंगलौर के कप्तान विराट कोहली ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से की है.

विराट कोहली ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो डाली है. जिसमे विराट कोहली ने बताया है कि क्रिकेट की सबसे लोकप्रिय टी-20 लीग आईपीएल में रॉयल चैलेंजर बैंगलौर ने अपना ऑफिशियल लाइफ स्टाइल पार्टनर रॉगन को बनाया है.

 

 

खुद विराट है रॉगन के ब्रेंड एमबेस्टर 

आरसीबी की टीम ने आईपीएल 2018 से पहले लिया बड़ा फैसला, खुद कप्तान विराट ने सोशल मीडिया द्वारा दी जानकारी 4

आपकों बता दे, कि खुद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली रॉगन क्लोथ्स कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर है. विराट अपनी इस  कंपनी के लिए कई एड शूट कर चुके है और वह इस कंपनी के कई कार्यक्रमों में हिस्सा ले चुके है.

विराट से आरसीबी की टीम को इस बार होगी काफी उम्मीदें 

आरसीबी की टीम ने आईपीएल 2018 से पहले लिया बड़ा फैसला, खुद कप्तान विराट ने सोशल मीडिया द्वारा दी जानकारी 5

आरसीबी की टीम को आईपीएल 2018 में अपने कप्तान विराट कोहली से काफी उम्मीदें होगी. आरसीबी की टीम विराट कोहली पर बहुत ज्यादा निर्भर करती है.

विराट कोहली ने आरसीबी के लिए पुरे 10 सीजन आईपीएल खेला हुआ है. विराट कोहली ने आरसीबी के लिए कुल 149 मैच खेले हुए है. जिसमे विराट कोहली ने 37.44 की शानदार औसत से व 129.83 के स्ट्राइक रेट से 4418 रन बना चुके है. कोहली ने आईपीएल में 30 अर्धशतक व 4 शतक लगाये हुए है.

आरसीबी की टीम आजतक आईपीएल का खिताब अपने नाम नहीं कर पाई है, इसलिए आईपीएल 2011 में पहली बार आरसीबी की टीम आईपीएल का खिताब अपने नाम करना चाहेगी.

Related posts

Leave a Reply