मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी ने कहा इस बार भी आईपीएल नहीं जीत पाएगी विराट कोहली की RCB 1

विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी की टीम अभी तक एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है. 9 अप्रैल को शुरू हो रहे आईपीएल के 14वें सीजन के पहले मैच में आरसीबी का सामना पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम से होगा. आरसीबी के फैन्स को उम्मीद है कि इस बार उनकी टीम खिताब जरूर जीतेगी. जो भी हो लेकिन न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी जिमी नीशम की राय इससे थोड़ा अलग है.

आरसीबी के आईपीएल खिताब जीतने की संभावना शून्य के बराबर है.

आरसीबी

न्यूजीलैंड के मशहूर ऑलराउंडर जिमी नीशम ने आरसीबी की टीम को लेकर भविष्यवाणी की है. नीशम का कहना है कि इस बार आरसीबी का आईपीएल जीतने का सपना फिर टूट जाएगा. कीवी खिलाड़ी ने यहां तक कह दिया कि आरसीबी के आईपीएल जीतने की संभावना जीरो पसेंट हैं.

दरअसल जिमी नीशन ने एक फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए यह बात कही है. केतन शर्मा नाम के एक यूजर ने जिमी नीशम से पूछा कि इस बार आरसीबी के आईपीएल का खिताब जीतने की कितनी संभावना है तो जबाव में ट्वीट करते हुए जिमी नीशम ने कहा जीरो पसेंट.

आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा हैं जिमी नीशम

आरसीबी

जिमी नीशम आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम का प्रतिनिधित्व करते हैं. मुंबई आईपीएल के इतिहास की पहली ऐसी टीम है जिसने इस टूर्नामेंट का खिताब सबसे ज्यादा पांच बार जीता है.

जिमी नीशम द्वारा  यह  भविष्यवाणी करना आरसीबी और विराट कोहली के फैन्स को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है. कई लोगों ने ट्वीटर पर उनके खिलाफ गुस्से का इजहार किया.

गौरतलब है कि आरसीबी की टीम ने कभी भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता. यहां तक कि टीम तीन बार इस टी-20 लीग के फाइनल में भी पहुंची लेकिन हर बार उसे मुंहकी ही खानी पड़ी.