आरसीबी

विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी की टीम 9 अप्रैल को आईपीएल के उद्धाटान मुकाबले में मुंबई इंडियंस से दो-दो हाथ करेगी. आरसीबी ने इस मुकाबले से ठीक पहले एक प्रैक्टिस मैच खेलकर विरोधी टीमों को अपनी तैयारियों से अगवत कराया, लेकिन इस प्रैक्टिस मैच में टीम एक एक अनकैप्ड खिलाड़ी सुर्खियों में रहा. मध्यप्रदेश की ओर से खेलने वाले  रजत पाटीदार ने प्रैक्टिस मैच में शानदार शतक जड़ते हुए चौकों और छक्कों की बारिश की.

आरसीबी का प्रैक्टिस मैच रहा हाई स्कोरिंग

आरसीबी

आईपीएल 14 से ठीक पहले आरसीबी का यह प्रैक्टिस मैच डेनियल क्रिस्चियन और ग्लेन मैक्सवेल की टीम के बीच खेला गया, जहां डेनियल क्रिस्चियन की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 225 रन बनाए। टीम के लिए शाहबाज अहमद ने सबसे ज्यादा 48 गेंदों में 95 रनों की पारी खेली। इसके अलावा टीम के अनकैप्ड विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत ने 26 गेंदों में 47 रनों की पारी खेली।

दूसरी टीम की ओर से गेंदबाजी में भारत के नवदीप सैनी ने सबसे किफायती गेंदबाजी की और 23 रन देकर 2 विकेट चटकाए।

आरसीबी के बल्लेबाज ने सिर्फ 49 गेंदों में ठोका शतक

आरसीबी

226 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ग्लेन मैक्सवेल वाली टीम ने लक्ष्य को 4 गेंद शेष रहते 19.2 ओवरों में ही 5 विकेट के नुकसान पर 228 रन बनाकर पूरा कर लिया. टीम की जीत में रजत पाटीदार ने दमदार बल्लेबाजी करते हुए इस मुकाबले को पूरी तरह से इकतरफा बना दिया.

रजत पाटीदार ने 49 गेंदों में 104 रन ठोक डाले और  अपनी टीम को शानदार जीत दिला दी. वहीं कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए न 31 गेंदों में 44 रनों की पारी खेली.

रजत पाटीदार ने प्रैक्टिस मैच में आक्रामक बल्लेबाजी करके टीम में अपना दावा मजबूती से पेश किया है. भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भी उनकी बल्लेबाजी की तरीफ करते हुए उन्हें अपनी प्लेइंग इलेवन में जगह दी थी.