आईपीएल 2019: आरसीबी ने 3डी ग्लास ट्वीट पर अंबाती रायडू को किया ट्रोल, देख नहीं रुकेगी हंसी 1

आईपीएल 2019 के 39वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 1 रनों से जीत हासिल की। सीएलके को मैच के अंतिम ओवर में जीत के लिए 26 रनों की जरुरत थी, लेकिन बेहतरीन बल्लेबाजी के बावजूद महेंद्र सिंह धोनी इस ओवर में 24 रन ही बना पाए। मैच के अंतिम गेंद में दो रन बनाने थे लेकिन पहला रन भागने के क्रम में ही शार्दुल ठाकुर रन आउट हो गये।

अंबाती रायडू ने भी खेली अच्छी पारी

आईपीएल 2019: आरसीबी ने 3डी ग्लास ट्वीट पर अंबाती रायडू को किया ट्रोल, देख नहीं रुकेगी हंसी 2

चेन्नई सुपर किंग्स ने पॉवरप्ले में ही अपने 4 बल्लेबाजों को खो दिया था। इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी और अंबाती रायडू के बीच 54 रनों की अच्छी साझेदारी हुई। रायडू ने 29 गेंदों पर 29 रनों की पारी खेली।

उनके आउट होने के बाद कोई भी बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के साथ खड़ा नहीं हो पाया लेकिन उन्होंने अकेले दम पर टीम को जीत के करीब पहुंचा दिया। इसके बावजूद टीम को निराशा ही हाथ लगी।

आरसीबी ने किया ट्रोल

आईपीएल 2019: आरसीबी ने 3डी ग्लास ट्वीट पर अंबाती रायडू को किया ट्रोल, देख नहीं रुकेगी हंसी 3

आईपीएल 2019: आरसीबी ने 3डी ग्लास ट्वीट पर अंबाती रायडू को किया ट्रोल, देख नहीं रुकेगी हंसी 4

इस मैच में आरसीबी की पारी के दौरान टीम के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से अंबाति रायडू को ट्रोल किया गया। यहां रायडू के 3डी ग्लास वाले ट्वीट को एक बार फिर से मुद्दा बनाया गया। बाउंड्री से रायडू के थ्रो के बाद आरसीबी ने लिखा

“ऊफ। रायडू ने बाउंड्री से क्या फेंका है। लेकिन अक्ष क्रीज में थे। यह देखने के लिए 3 डी चश्मे की जरूरत नहीं है।”

चयन नहीं होने पर किया था ट्वीट

आईपीएल 2019: आरसीबी ने 3डी ग्लास ट्वीट पर अंबाती रायडू को किया ट्रोल, देख नहीं रुकेगी हंसी 5

अंबाती रायडू को विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है। वहीं उनकी जगह विजय शंकर को शामिल किया गया। शंकर के बारे में मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा था कि वह थ्री डाइमेंशनल खिलाड़ी हैं और इसी वजह से उन्हें टीम में शामिल किया गया है।

इसके अगले ही दिन अंबाती रायडू ने ट्वीट पर विजय शंकर और चयनकर्ताओं पर निशाना साधा था। रायडू ने लिखा था

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।