विराट कोहली

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे फेज का आगाज 19 सितंबर से होने जा रहा है। 14 वें आईपीएल का पहला फेज इंडिया में खेला गया था। दूसरा पेज युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाना है। टूर्नामेंट के आगाज से पहले फ्रेंचाइजी के साथ कुछ अच्छा नहीं हो पा रहा है। इंग्लैंड के खिलाड़ियों के आईपीएल से नाम वापस लेने की खबरो के बीच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के लिए बुरी खबर सामने आई है।

हैक हुआ आरसीबी का ट्विटर हैंडल

IPL शुरू होने से पहले ही आरसीबी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, हैकर्स द्वारा दिए गये ऐसे ट्वीट 1

विराट कोहली की कप्तानी में खेल रही आरसीबी ने आईपीएल 2021 के पहले फेज में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। लेकिन आईपीएल के आगाज होने से पहले आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) फ्रेंचाइजी टीम का आधिकारिक ट्विटर हैंडल हैक हो गया है। हालांकि आधिकारिक ट्विटर हैंडल को रिकवर कर लिया गया है। इसकी जानकारी खुद आरसीबी ने ट्विटर के जरिए ही दी। आरसीबी का ट्विटर अकाउंट ट्वीट हैक होने पर ट्विटर के जरिए फैन्स से माफी भी मांगी है।

टेस्ला के ट्वीट पर हैकर ने किया था ट्वीट

आरसीबी ने ट्विटर पर लिखा,

‘डीयर 12th मैन आर्मी, कुछ देर पहले हमारा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था, अब हमारे पास इसका एक्सेस वापस आ गया है। हम उन ट्वीट्स की निंदा करते हैं, जो हैकर्स ने किए थे हम वैसे किसी भी ट्वीट का समर्थन नहीं करते हैं, जो अब हमने डिलीट कर दिए हैं। असुविधा के लिए खेद है।’

दरअसल, इसकी जानकारी तब हुई, जब आरसीबी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से टेस्ला मोटर्स के सीईओ एलन मस्क के एक ट्वीट पर ट्वीट किया गया। यह ट्वीट हैक होने के बाद ही हुआ था, फैन्स ने सोशल मीडिया पर इसका स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

यूएई पहुंचे कप्तान विराट कोहली

बता दें कि आईपीएल 2021 के दूसरे फेज का पहला मैच 20 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ होगा। पहले फेज में आरसीबी ने सात में से पांच मैच जीत हासिल कर प्वॉइंट टेबल में 10 प्वॉइंट्स के साथ तीसरे पायदान पर मौजूद है। आरसीबी से ऊपर दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स ही हैं। आरसीबी के फैंस टीम को प्ले ऑफ में एंट्री करने की आस में लगे हैं। वहीं, टीम के कप्तान विराट कोहली भी इंग्लैंड से यूएई पहुंच चुके हैं।

One reply on “IPL शुरू होने से पहले ही आरसीबी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, हैकर्स द्वारा दिए गये ऐसे ट्वीट”

Comments are closed.