जाने कौन बन सकता है आंकड़ो के आधार पर विजेता, किस टीम को करेगी पिच मदद ?

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

RCB vs DD : जाने कौन बन सकता है आंकड़ो के आधार पर विजेता, किस टीम को करेगी पिच मदद? 

RCB vs DD : जाने कौन बन सकता है आंकड़ो के आधार पर विजेता, किस टीम को करेगी पिच मदद?

आरसीबी की टीम और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम के बीच आईपीएल 2018 में 19वां मुकाबला आज 21 अप्रैल को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर खेला जाना है.

इस हाई वोल्टेज मैच के चलते ही हम आपकों अपने इस खास लेख में बैंगलौर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम के सभी आकड़ों के बारे में बताएंगे और दोनों टीमों का एक-दुसरे के खिलाफ रिकॉर्ड के बारे में बताएंगे.

आरसीबी का रहा है पलड़ा भारी 

RCB vs DD : जाने कौन बन सकता है आंकड़ो के आधार पर विजेता, किस टीम को करेगी पिच मदद? 1

आरसीबी की टीम और दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के बीच अबतक कुल 19 मैच खेल चुके है. जिसमे से 12 मैच आरसीबी की टीम ने जीते है और 6 मैच दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने जीते है और एक मैच बेनतीजा रहा है.

वह दोनों टीमों के बीच अबतक एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 8 मैच खेले जा चुके है. जिसमे से 4 मैच आरसीबी की टीम ने जीते है. वही 3 मैच दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने जीते है. एक मैच दोनों टीमों का इस मैदान पर बेनतीजा रहा है.

क्या कहते है मैदान के आँकड़े ?

RCB vs DD : जाने कौन बन सकता है आंकड़ो के आधार पर विजेता, किस टीम को करेगी पिच मदद? 2

आपकों बता दे, कि बैंगलौर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में अबतक कुल 69 आईपीएल मैच खेले जा चुके है. जिसमे से 28 मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती है. वही 37 मैच बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हुए है. वही चार मैच बेनतीजा रहे है.

आपकों बता दे, कि बैंगलौर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम का औसत स्कोर 168 रन का है. वही दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम का औसत स्कोर 146 रन का है.

आपकों यह भी बता दे, कि बैंगलौर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में सबसे बड़ा स्कोर 263 रन का है. यह बड़ा स्कोर आरसीबी की टीम ने पुणे वरियर्स के खिलाफ बनाया था.

वही इस मैदान पर सबसे कम रन का स्कोर 82 रन का है. जो आरसीबी की ही टीम ने कोलकता नाईट राइडर्स टीम के खिलाफ बनाया था.

कैसा रहेगा पिच का मिजाज ?

RCB vs DD : जाने कौन बन सकता है आंकड़ो के आधार पर विजेता, किस टीम को करेगी पिच मदद? 3

बैंगलौर के एम चिनास्वमी स्टेडियम की पिच हमेशा से ही बड़े-बड़े स्कोर के लिए जानी जाती है. इस पिच पर जमकर रन बनते है और यह पिच बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग मानी जाती है. दोनों टीमों में कई विस्फोटक बल्लेबाज है, इसलिए वह इस पिच का फायदा उठाना चाहेंगे. दिल्ली डेयरडेविल्स और आरसीबी के बीच होने वाला यह मैच एक हाई स्कोरिंग मैच हो सकता है.

Related posts

Leave a Reply