mayank agarwal pbks vs dc ipl 2022

RCB vs PBKS: आईपीएल 2022 के 60वें मुकाबले में पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 54 रन से करारी शिकस्त दी. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स ने जॉनी बेयरस्टो की ताबतोड़ अर्धशतकीय पारी की बदौलत 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 209 रन बनाये.

इसके जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पूरी टीम 20 ओवर में 9 विकेट के खोकर महज 155 रन ही बना सकी. लिहाजा, 54 रन यह मुकाबला पंजाब किंग्स ने जीत लिया. वहीं, पंजाब किंग्स की जीत के बाद टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल (RCB vs PBKS Mayank Agarwal Interview) ने क्या कुछ कहा? आइये जानते हैं.

RCB vs PBKS: जीत के बाद क्या बोले मयंक अग्रवाल?

RCB vs PBKS Mayank Agarwal Interview
RCB vs PBKS Mayank Agarwal Interview

दरअसल, आरसीबी के खिलाफ मिली जीत के बाद पंजाब किंग्स के लिए प्लेऑफ में एंट्री की उम्मीद बढ़ गई है. फ़िलहाल पंजाब किंग्स इस जीत के बाद पॉइंट्स टेबल में छठे पायदान पर आ चुकी है. वहीं, पंजाब की जीत के बाद मयंक अग्रवाल (RCB vs PBKS Mayank Agarwal Interview) ने कहा,

“हमने शानदार बल्लेबाजी की। विकेट थोड़ा रुका हुआ था। जॉनी और लिवी ने जिस तरह से बल्लेबाजी की, वह अद्भुत था। इस खेल में ईमानदार होने के लिए हमने बहुत कुछ नहीं बदला है। खेल में अनुकूलनीय और लचीला होना चाहिए जो हम रहे हैं, जो अच्छा है। हम इस गेम में गेंद से ज्यादा रक्षात्मक नहीं हो सकते थे।”

इस खिलाड़ी की तारीफ में बांधे पुल

RCB vs PBKS Mayank Agarwal Interview
RCB vs PBKS Mayank Agarwal Interview

इस दौरान मयंक अग्रवाल ने अपनी बल्लेबाजी क्रम में बदलाव और टीम के गेंदबाज अर्शदीप सिंह को लेकर भी बातचीत की. उन्होंने (RCB vs PBKS Mayank Agarwal Interview) कहा,

“दो बिंदु हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण हैं। पहला, जब तक काम पूरा हो जाता है, मैं पांच पर बल्लेबाजी कर रहा हूं। दूसरा, अर्शदीप बहुत ऊर्जावान और आत्मविश्वासी हैं। वह अपने क्रिकेट का लुत्फ उठाते हैं। कहना होगा कि वह टीम में लीडर की तरह है। वह जिम्मेदारी लेता है, यहां तक ​​कि कभी-कभी बाकी गेंदबाजों से भी बात करता है।”

Ankit Kunwar

Sports Journalist At Sportzwiki || Sr. Content Editor || Content Producer